बिहार

bihar

शेखपुरा: डॉक्टरों को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने मांगी सूची

By

Published : Nov 2, 2020, 10:34 PM IST

शेखपुरा में डॉक्टरों को वैक्सीन उपलब्ध कराने को लेकर बैठक की गई. इसको लेकर जिले के सभी गैर सरकारी और सरकारी डॉक्टरों की सूची मांगी गयी है.

sheikhpura
स्वास्थ्य विभाग

शेखपुरा: स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर सदर अस्पताल के सिविल सर्जन कार्यालय में सोमवार को जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ.कृष्णमुरारी प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में डॉक्टरों को वैक्सीन उपलब्ध कराने को लेकर बैठक आयोजित हुई. इसमें बताया गया कि जिले के सभी सरकारी और गैर सरकारी डॉक्टरों को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए सूची तैयार की जा रही है.

डॉक्टरों की मांगी गयी सूची
इसको लेकर जिले के सभी पीएचसी प्रभारियों के साथ बैठक कर जिले के सभी गैर सरकारी और सरकारी डॉक्टरों की सूची मांगी गयी है. जिसे स्वास्थ्य विभाग को सौंपी जाएगी. इसके बाद आने वाले समय में डॉक्टरों को वैक्सीन उपलब्ध कराया जाएगा. उन्होंने बताया कि अब तक लगभग 2000 डॉक्टरों की सूची तैयार की जा चुकी है.

वैक्सीन उपलब्ध कराने का निर्णय
डॉ.कृष्णमुरारी प्रसाद सिंह ने कहा कि कोरोना जैसे आपदा में जिले भर के सभी डॉक्टरों ने कोरोना वॉरियर के रूप में कोरोना से जंग लड़ी है. जिसको लेकर सर्वप्रथम जिले के सभी डॉक्टरों को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने का निर्णय लिया गया. इसको लेकर जिला स्वास्थ्य विभाग ने तैयारियां शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details