बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Chirag Paswan :'राष्ट्रपति शासन ही विकल्प.. CM नीतीश से गृह जिला नहीं संभल रहा तो बिहार कैसे संभलेगा..'

नालंदा में हुई हिंसा को लेकर चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना (Chirag Paswan target CM Nitish Kumar ) साधा है. उन्होंने कहा कि सीएम से उनका गृह जिला तो संभल नहीं रहा, ऐसे में पूरा बिहार क्या संभलेगा. आखिर हमलोग कितना इंतजार करें. ऐसे में सिर्फ राष्ट्रपति शासन ही विकल्प बचता है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Apr 4, 2023, 6:55 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

शेखपुरा में नीतीश कुमार पर भड़के चिराग पासवान

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा पहुंचे एलजेपीआर प्रमुख चिराग पासवान (LJPR chief Chirag Paswa) ने सीएम नीतीश कुमार पर तीखे शब्दबाण छोड़े. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपना गृह जिला भी नहीं संभल रहा है, फिर बिहार कैसे संभलेगा. आज प्रदेश आग में जल रहा है, जिस तरह से नालंदा जिले के बिहारशरीफ में आगजनी और लूट की घटनाएं घटित हुई है. यह राज्य सरकार की नाकामी है. राज्य सरकार ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने में बिल्कुल नाकामयाब साबित हुई है. ऐसे में राष्ट्रपति शासन लागू करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है.


ये भी पढ़ेंः Bihar Politics: 'लाल किला के सामने पोस्टर लगवाकर अपना मजाक उड़वा रहे हैं CM', नीतीश पर चिराग का तंज

चिराग ने की राष्ट्रपति शासन की बातः जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में कितनी हत्याओं का इंतजार करेंगे? कितने दंगों का इंतजार करेंगे या फिर बिहार में और कितनी मौत जहरीली शराब से होगी. बिहार में रोज हत्या और अपहरण के मामले सामने आ रहे हैं. पूरा प्रदेश फिर से जंगलराज की ओर वापस लौट रहा है. अभी जो घटनाएं हुई है, दो चार दिनों में उससे तो यही दिख रहा कि नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा. इसलिए हमलोग राष्ट्रपति शासन की मांग कर रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का प्रधानमंत्री बनने का सपना, सपना ही रह जाएगा. वह कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे. फिर वह लाल किले के सामने बैठे हुए तस्वीर का पोस्टर लगाकर ही संतुष्ट हो रहे हैं.

"बिहार में कितनी हत्याओं का इंतजार करेंगे? कितने दंगों का इंतजार करेंगे या फिर बिहार में और कितनी मौत जहरीली शराब से होगी. बिहार में रोज हत्या और अपहरण के मामले सामने आ रहे हैं. पूरा प्रदेश फिर से जंगलराज की ओर वापस लौट रहा है. अभी जो घटनाएं हुई है दो चार दिनों में उससे तो यही दिख रहा कि नीतीश कुमार से उनका गृह जिला तो संभल नहीं रहा, बिहार कैसे संभलेगा. इसलिए हमलोग राष्ट्रपति शासन की मांग कर रहे हैं"- चिराग पासवान, प्रमुख, एलजेपीआर

मैट्रिक टाॅपर को सम्मानित कियाः पटना से जमुई जाने के क्रम में शेखपुरा पहुंचे चिराग पासवान का एलजेपीआर कार्यकर्ताओं ने तीनमुहानी मोड़ के पास फूल माला और गुलदस्ता देकर स्वागत किया. इस दौरान लोजपा अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष इमाम गजाली भी मौजूद रहे. शेखपुरा में चिराग पासवान ने नगर परिषद क्षेत्र के अहियापुर मोहल्ले निवासी बिहार बोर्ड के मैट्रिक टॉपर रुमान अशरफ के घर पहुंचे और बिहार टॉपर को शॉल और फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया. मौके पर चिराग पासवान ने बिहार टॉपर रुमान अशरफ को हरसंभव मदद का भरोसा भी दिलाया. इस दौरान अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष निरंजन राम चंद्रवंशी, उमाशंकर सिंह आदि उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details