बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शिवहर: मंडल कारा तक पहुंचा कोरोना, बीएमपी के दो जवान संक्रमित

जिले में मंडल कारा में तैनात दो जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. दोनों जवानों को सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

By

Published : Apr 7, 2021, 8:30 AM IST

sheohar
मंडल कारा तक पहुंचा कोरोना

शिवहर:जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. कोरोना संक्रमण का मामला अब जिले के मंडल कारा तक पहुंच गया है. यहां तैनात बीएमपी के दो जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस खबर के बाद से ही मंडल कारा में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं अब जेल प्रशासन ने सभी जवानों के कोरोना जांच कराने का निर्णय लिया है.

इसे भी पढ़ें:कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर 3 दुकान बंद

दो जवान मिले सं​​क्रमित
जेल अधीक्षक डॉक्टर दीपक कुमारने बताया- 'दो जवानों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटव आई है. इसके बाद से ही दोनों को सदर अस्पताल केआइसोलेशन वार्डमें रखा गया है. दोनों जवान मंडल कारा परिसर स्थित बैरक में एक ही कमरे में रहा करते थे. फिर भीमंडल कारामें तैनात सभी जवानों का कोरोना जांच कराया जायेगा.'

सभी तैनात जवानों को होगा कोरोना टेस्ट
अधीक्षक डॉक्टर दीपक कुमार ने बताया कि सभी जवानों के कोरोना जांच को लेकर सिविल सर्जन से सम्पर्क किया गया है. उम्मीद है कि दो दिनों के अंदर सभी की जांच हो जाएगी. वहीं उन्होंने कहा कि सभी जवानों को मास्क पहनने, सैनिटाइजर का उपयोग करने एवं सामाजिक दूरीबना कर कर्तव्य पालन करने का निर्देश दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details