बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शिवहर SDM ने आपूर्ति विभाग के साथ की बैठक, कहा- 5 फरवरी तक होगा खाद्यान्न वितरण

अनुमंडल कार्यालय में शनिवार को अनुमंडल पदाधिकारी की अध्यक्षता में आपूर्ति विभाग से संबंधित अनुश्रवण समिति की बैठक हुई. बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि दिसंबर और जनवरी का खाद्यान्न वितरण किया जा रहा है.

By

Published : Jan 30, 2021, 8:33 PM IST

shivhar
शिवहर

शिवहर:अनुमंडल कार्यालय में शनिवार को अनुमंडल पदाधिकारी की अध्यक्षता में आपूर्ति विभाग से संबंधित अनुश्रवण समिति की बैठक हुई. बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि दिसंबर और जनवरी का खाद्यान्न वितरण किया जा रहा है. वितरण की तिथि पहले 31 जनवरी तक थी जिसे 5 फरवरी तक के लिए बढ़ाया गया है.

बैठक में बेलसंड और शिवहर के विधायक ने लाभुकों को समय से सही वजन और कीमत पर खाद्यान्न उपलब्ध कराने की आवश्यकता पर जोर दिया. बेलसंड विधायक ने जन वितरण प्रणाली विक्रेता को मिलने वाले खाद्यान्न का वजन कम होने की शिकायत की.

यह भी पढ़ें-शिवहरः जिला स्तरीय परामर्शदात्री समिति की हुई बैठक

बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी ने सभी प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को निर्देश दिया कि वे सभी विक्रेताओं को सही से वजन कराकर खाद्यान्न देने का निर्देश दें. बैठक में उपस्थित गैस एजेंसियों को चेतावनी देते हुए कहा गया कि यदि किसी भी उपभोक्ता से होम डिलिवरी के समय वेंडर द्वारा अतिरिक्त राशि की मांग की जाती है तो एजेंसी के संचालक पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बैठक में अनुश्रवण समिति के सदस्य के साथ सभी प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी, सहायक गोदाम प्रबंधक एवं जन वितरण प्रणाली विक्रेता के जिलाध्यक्ष उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details