बिहार

bihar

शिवहर: SDM ने भूमी विवाद के निपटारे को लेकर सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिए

By

Published : Mar 23, 2022, 10:52 PM IST

शिवहर में एसडीएम मोहम्मद इश्तियाक अंसारी (SDM Mohammad Ishtiaq Ansari) की अध्यक्षता में भूमि विवाद के लंबित मामलों की सुनवाई की गई. इस दौरान कई एसडीएम ने लंबित मामलों की सुनवाई जल्द करने के निर्देश दिए है. पढ़ें पूरी खबर

शिवहर में एसडीएम ने बैठक की
शिवहर में एसडीएम ने बैठक की

शिवहर:बिहार के शिवहर जिले में भूमि विवाद निपाटरे को लेकर एसडीएम मोहम्मद इश्तियाक अंसारी की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक का आयोजन किया (Review meeting on land dispute cases by SDM) गया. बैठक अनुमंडल कार्यालय परिसर में किया गया था. इस दौरान अंचलाधिकारी पूरनहिया के द्वारा पेश दो मामलों की सुनवाई हुई. समीक्षा के क्रम में अंचल और थाना स्तर पर 51 मामले का निष्पादन लंबित पाया गया.

यह भी पढ़ें:लखीसराय: विकास योजनाओं और मद्य निषेध को लेकर बैठक, अधिकारियों ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड

एसडीएम ने थानाध्यक्षों को निर्देश दिए:बैठक में एसडीएम ने सभी थानाध्यक्षों और अंचलाधिकारी को भूमि विवाद से जुड़े लंबित मामलों की सुनवाई करने का निर्देश जारी किया है. ताकि लंबित मामलों को जल्द से जल्द निष्पादित किया जा सके. साथ ही भूमि विवाद से संबंधित मामलों को निष्पादन कर पोर्टल पर अपडेट करने के आदेश दिए है.

थाना स्तर पर नियमित बैठक के निर्देश:एसडीएम ने थाना स्तर पर चौकीदारों के साथ नियमित बैठक करने के निर्देश दिए है. उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्रांतर्गत भूमि विवाद से संबंधित मामलों की जानकारी प्राप्त कर जल्द से जल्द निपटारा किया जाए. इस दौरान एसडीपीओ संजय पांडे, कार्यपालक पदाधिकारी लालदेव राम और नगर थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद सहित कई अधिकारी उपस्थित थे.
यह भी पढ़ें:बजट पेश करते हुए बोले कुलपति- सोशल कमिटमेंट के तहत चलता है JP विवि

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details