बिहार

bihar

Chhapra Hooch Tragedy : मुख्यमंत्री के बयान से नाराज BJP कार्यकर्ताओं ने शिवहर में CM का फूंका पुतला

By

Published : Dec 17, 2022, 8:22 PM IST

बिहार में जहरीली शराबकांड (Bihar Hooch Tragedy) की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है. शनिवार को मौत का आंकड़ा कथित रूप से 75 तक पहुंच चुका है. हालांकि, जिला प्रशासन ने अभी तक 26 मौतों की पुष्टि संदिग्ध पदार्थ पीने की वजह से की है. इस मसले पर विधानसभा में भी खूब हंगामा हुआ था. शनिवार को शिवहर में भाजपा ने प्रतिरोध मार्च निकाला.

CM का फूंका पुतला
CM का फूंका पुतला

शिवहर:छपरा में जहरीली शराब (chhapra Hooch Tragedy)से हुई मौत पर भाजपा का विरोध प्रदर्शन जारी है. शनिवार को बिहार के शिवहर जिले में पार्टी ने प्रतिरोध मार्च निकाला. प्रदर्शन के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शराब से हुई मौत पर सीएम नीतीश कुमार के व्यवहार से नाराज होकर जीरोमाइल चौक पर भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव कुमार पांडे की अध्यक्षता में बिहार के सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन किया.

इसे भी पढ़ेंः 'जो पिएगा वो मरेगा तो क्या जो पिलाएगा वो ऐश करेगा'.. CM नीतीश पर चिराग का हमला


सीएम पर हमला बोलाः भाजपा नेताओं ने कहा कि शराब से लगातार मौत हो रही है और मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि जो पिएगा वो मरेगा. ऐसा बोलने वाले मुख्यमंत्री को पद छोड़ इस्तीफा दे देना चाहिए. भाजपा नेताओं ने एक स्वर से हमला बोलते हुए कहा है कि शराब बंदी करवा कर होम डिलेवरी करवा रहे हैं. मौके पर भाजपा नेता विनय सिंह, भाजपा नेत्री डॉ नूतन, जिला परिषद सदस्य भाजपा नेता रामकृष्ण कुमार, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामकृपाल शर्मा, भाजपा नगर अध्यक्ष जयप्रकाश गुप्ता, नंद किशोर चौधरी व अन्य मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ेंः 'जो पीएगा, वो मरेगा' के बयान पर गिरिराज ने CM नीतीश को घेरा, कहा-'पहले अपनी गलती कबूल करे'

क्या है मामलाः छपरा में 14 दिसंबर को जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हुई थी. शुरु में यह आंकड़ा 40 था. शनिवार को 75 लोगों की संदिग्ध मौत हो चुकी है. सारण के मशरक थाना क्षेत्र, मढ़ौरा, इसुआपुर और अमनौर प्रखंड में ही ये मौतें ज्यादा हुईं हैं. मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है, ये टीम पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है. इसी मामले को लेकर भाजपा सरकार पर हमलावर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details