बिहार

bihar

शिवहर: पुजारी से मारपीट मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 3, 2020, 10:48 PM IST

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि इन आरोपियों के खिलाफ मंदिर के पुजारी ने बीते मई और जून महीने में मंदिर में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की शिकायत की थी. इसके बाद नाराज अपराधियों ने गुरुवार की सुबह मंदिर के पुजारी के साथ मारपीट कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी.

शिवहर
शिवहर

शिवहर:जिले में गुरुवार को पुजारी से मारपीट मामले में पुलिस ने 5 आपोपियों की गिरफ्तारी की है. जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या दो स्थित पछियारी पोखर के किनारे स्थापित भगवान राम जानकी मंदिर के पुजारी नारायण तिवारी के साथ अपराधियों ने मारपीट की थी. स्थानीय थानाध्यक्ष अशोक कुमार राय ने मामले में कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल सभी पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि इन आरोपियों के खिलाफ मंदिर के पुजारी ने पिछले मई और जून महीने में मंदिर में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की शिकायत की थी. इसके बाद नाराज अपराधियों ने गुरुवार की सुबह मंदिर के पुजारी के साथ मारपीट कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. उन्होंने बताया कि सूचना पर सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी आरोपी मलिंगा संगठन से संबंधित है.

संगठन पर की जाएगी कार्रवाई
वहीं एसपी संतोष कुमार ने कहा कि ये सभी अपराधी हैं. मंदिर में आने वाली महिलाओं और बच्चियों को तंग करते थे. मलिंगा नाम का संगठन जिले में सक्रिय है. इसकी जानकारी नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर इस तरह का कोई संगठन होगा तो पता कर उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details