बिहार

bihar

By

Published : Mar 28, 2022, 8:28 PM IST

ETV Bharat / state

सारण से परीक्षा देने तमिलनाडु गया था युवक, समुद्र में नहाने के दौरान डूबने से हुई मौत

सारण के मशरक थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक परीक्षा देने के लिए तमिलनाडु गया था. समुद्र में नहाने के दौरान उठी लहरों ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और वह डूब (Youth of Saran Drowned in Sea) गया. इस घटना की सूचना मिलने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Youth of Saran Drowned in Sea
सारण से तमिलनाडु परीक्षा देने गया युवक समुद्र में डूबा

सारण: बिहार के सारण का रहने वाला एक युवक परीक्षा देने तमिलनाडु के तिरुवल्लुवर गया हुआ (Youth went to Tamil Nadu from Saran) था. वह रविवार को तिरुवल्लुवर (Youth of Saran drown in Thiruvalluvar) में समुद्र में नहा रहा था. इस दौरान समुद्र में उठी लहर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और वह देखते ही देखते डूब गया. युवक के डूबने की जानकारी होने पर स्थानीय प्रशासन गोताखोरों की मदद से उसके शव की खोजबीन में जुट गया, लेकिन घटना के दूसरे दिन सोमवार को भी गोताखोरों को कोई सफलता नहीं मिली. वहीं, घटना की जानकारी होने पर युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- JDU नेता का ऐलान- 'जो आरोपी का हाथ तोड़ेगा उसे 1 लाख 11 हजार रुपये देंगे'

परीक्षा के लिए तमिलनाडु गया था: जानकारी के अनुसार, मशरक थाना क्षेत्र के दुरगौली गांव निवासी बृजकिशोर पांडेय का 23 वर्षीय पुत्र नितेश कुमार जो सिलीगुड़ी में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन में अप्रेंटिस में था. वह इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन की फाइनल परीक्षा देने तमिलनाडु के तिरुवल्लुवर गया हुआ था. 27 मार्च को वह समुद्र में नहा रहा था. जहां समुद्र में उठी लहरों की चपेट में आने से वो डूब गया.

ये भी पढ़ें- अनोखा फैसला: 2 पत्नियों के झगड़े के बाद बंटवारा.. '15 दिन पहली और 15 दिन दूसरी पत्नी के साथ रहेगा पति'

परिजनों ने शव को गांव लाने की मांग की:नितेश कुमार के तमिलनाडु में डूबने की सूचना मिलने पर परिजनों समेत गांव में मातम छा गया. ग्रामीण परिजनों को सांत्वना दे रहे हैं. वहीं, परिजनों ने सरकार से युवक का शव खोजकर गांव लाने की मांग की है. बताया जा रहा है कि मृतक के पिता गांव में ही बढ़ई का काम करते हैं. मृतक तीन भाइयों और एक बहन में सबसे बड़ा था. वहीं, सोमवार की शाम तक मृतक का शव नहीं मिला है. जिससे परिजन काफी चिंतित हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details