बिहार

bihar

By

Published : Feb 3, 2023, 10:40 PM IST

ETV Bharat / state

Chhapra Crime: अश्लील गाना बजाकर घर के सामने कर रहे थे डांस, विरोध करने पर युवक की हत्या

Chhapra News: छपरा में एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी. उसका कसूर सिर्फ इतना था कि अपने घर के सामने अश्लील गाना बजाकर डांस कर रहे युवकों को मना करने गया था. जिसको लेकर विवाद हो गया. यह विवाद तीन दिन पहले सरस्वती विसर्जन जुलूस के दौरान हुआ था.

छपरा में युवक की चाकू घोंपकर हत्या
छपरा में युवक की चाकू घोंपकर हत्या

छपरा:बिहार केछपरा के रिविलगंज थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या (Murder In Chhapra) कर दी गयी. मृतक का सरस्वती माता की प्रतिमा के विर्सजन के दौरान विवाद हुआ था. इसी विवाद को लेकर विरोधी गुट ने आज शुक्रवार को चाकू से हमला कर दिया. चाकू के वार घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें:1 जनवरी को पार्टी के लिए पैसे की चोरी के दौरान जीजा-साला ने की थी महिला की हत्या

घर के सामने बजा रहे थे अश्लील गाना: जानकारी के मुताबिक रिविलगंज थाना क्षेत्र के सेंगर टोला निवासी रवीश कुमार राय के घर के सामने से तीन दिन पहले सरस्वती प्रतिमा विसर्जन का जुलूस गुजर रहा था. मृतक के घर के आगे जुलूस में शामिल युवक अश्लील गाना बजाकर डांस कर रहे थे. जिसका विरोध मृतक ने किया तो उसका उन युवकों से विवाद हो गया. इसी विवाद को लेकर आज विरोधी गुट ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू के हमले से घायल युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा.

अस्पताल पहुंचने से पहले युवक की मौत:घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो घायल को इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया. माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक रवीश कुमार राय के बड़े भाई मुन्ना कुमार राय ने बताया उनके घर के सामने विसर्जन शोभा यात्रा में शामिल लड़के अश्लील गाना बजाया जा रहा था. इसी को लेकर मेरे भाई से विवाद हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details