बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा: युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

छपरा में एक युवक की उसके घर में ही हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद परिजन और गांव में मातम पसर गया है. इसके साथ ही लोगों के अंदर खौफ पैदा हो गया है. हालांकि इस मामले में हत्या के कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है.

By

Published : Nov 18, 2020, 11:50 AM IST

young man murdered in his house
युवक की हत्या

छपरा: मकेर थाना क्षेत्र के चकिया गांव में 20 वर्षीय युवक को अज्ञात अपराधियों ने घर में ही धारदार हथियार से गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक युवक की पहचान राजकुमार राम के 20 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र राम के रूप में की गई है.

युवक की हत्या
परिजनों ने बताया कि विरेन्द्र रात में खाना-खाकर अपने पलानी में सोने गया था. इसमें गाय भी बंधी हुई थी. सुबह में उसकी मां वीरेंद्र को जगाने और गाय को खोलने गई तो, पुत्र को खाट पर मृत अवस्था में पाया. वहीं परिवार के अन्य सदस्य चीख-पुकार सुनकर पहुंचे. युवक की हत्या की खबर सुनकर गांव और आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई. पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि बड़ाई राय पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष शिव अमित प्रकाश कोशिक पुलिस बल के साथ पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली. युवक के शरीर पर धारदार हथियार से सात से आठ स्थानों पर गंभीर वार के निशान मिले हैं. पुलिस ने घटनास्थल से ईयर फोन बरामद किया है. युवक का मोबाइल फोन गायब था. फिलहाल हत्या के कारणों और हत्यारों के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है. मृतक पिकअप वैन चलाने का काम करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details