बिहार

bihar

By

Published : Jun 5, 2021, 5:30 PM IST

ETV Bharat / state

Saran news: मनचले ने घर में घुसकर की युवती से छेड़खानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सारण के भगवान बाजार थाना क्षेत्र में एक मनचले युवक ने घर में घुसकर युवती से छेड़खानी की. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

सारण
सारण

सारण:जिलेके भगवान बाजार थाना क्षेत्र के छोटा ब्रह्मपुर मोहल्ले में युवती को घर में अकेली पाकर एक मनचले युवक ने छेड़खानीकी है. इस संबंध में पीड़िता ने भगवान बाजार थाने में लिखित आवेदन देकर छोटा ब्रह्मपुर मोहल्ले के कृष्णा चौधरी के पुत्र पुर्नवासी चौधरी के खिलाफ शिकायत की. साथ ही युवती ने मोबाइल फोन और सोने की चेन की चोरी करने का भी आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें-सिवान: मनचलों ने बेटी से की छेड़खानी, विरोध पर पीट-पीटकर कर दी पिता की हत्या

मोबाइल और गहने भी कर लिये चोरी
आवेदन में युवती ने बताया है कि उसके माता-पिता एक शादी समारोह में गांव गए हुए थे. वह अपनी बहन के साथ घर में अकेली थी. इसी दौरान रात में पुर्नवासी चौधरी दीवार फांदकर घर में घुस आया और युवती से छेड़खानी की. पीड़िता ने बताया कि इस दौरान आरोपी उसके गले से सोने की चेन और कान की बाली और मोबाइल भी लेकर फरार हो गया.

सख्त कार्रवाई की मांग
वहीं, युवती ने जब अपने मोबाइल पर फोन किया तो घंटी पड़ोसी के घर से सुनाई दी. युवती ने भगवान बाजार थाने को इसकी सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित युवती ने थानाध्यक्ष से युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details