बिहार

bihar

By

Published : Mar 26, 2021, 5:05 PM IST

ETV Bharat / state

छपरा में युवक की धारदार हथियार से हत्या, तीन घंटे तक जाम रहा एनएच-19

छपरा में इस्माइलपुर गांव के पास सड़क किनारे एक झोपड़ी से युवक का शव मिला. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने एनएच 19 को तीन घंटे तक जाम रखा.

छपरा में युवक की हत्या
छपरा में युवक की हत्या

छपरा:डोरीगंज थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव के समीप सड़क किनारे झोपड़ी से एक युवक का शव बरामद किया गया. पुलिस के मुताबिक मृत युवक डोरीगंज थाना क्षेत्र के दफ्तरपुर गांव निवासी बालू व्यवसायी सुदीश राय का 25 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार राय बताया जाता है. आशंका है कि किसी ने हत्या कर शव को सड़क किनारे झोपड़ी में रख दिया.

सड़क किनारे झोपड़ी से शव बरामद
डोरीगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पुलिस को शव उठाने से साफ मना कर दिया और शव के साथ एनएच 19 को जाम कर दिया. पुलिस के लाख समझाने पर भी आक्रोशित लोग नहीं माने. जिसकी वजह से घंटों सड़क जाम रहा. आक्रोशित लोगों का कहना था कि जब तक कोई वरीय पदाधिकारी नहीं आएंगे तब तक कोई बात नहीं सुनी जाएगी.

तीन घंटे जाम रहा एनएच-19
इस दौरान छपरा पटना मुख्य मार्ग करीब 3 घंटे तक जाम रहा. जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी मुनेश्वर प्रसाद सिह ने आक्रोशित लोगों से बातचीत कर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. डॉग स्क्वायड की टीम बुलाकर घटनास्थल और आसपास के इलाकों में इस हत्याकांड से जुड़े साक्ष्यों की पड़ताल की.

ये भी पढ़ें- छपरा में कोर्ट ने गांजा तस्कर को सुनाई 13 साल की सजा

स्थानीय सूत्रों की माने तो अपराधियों ने किसी धारदार हथियार से युवक के गर्दन पर प्रहार की गई है. घटनास्थल से मृत युवक की बाइक करीब 20 मीटर दूर पाई गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक तीन भाइयों में दूसरा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details