बिहार

bihar

By

Published : May 15, 2021, 6:08 PM IST

ETV Bharat / state

सारण: नदी में नहाने गये युवक की डूबने से मौत, पसरा मातम

राम घाट पर नहाने के दौरान एक युवक की डूबने से मौत हो गई. हालांकि शव की खोज कर ली गई है. बताया जा रहा है कि युवक अपने चचेरे भाई के साथ नहाने गया हुआ था.

युवक की मौत
युवक की मौत

सारण: मांझी के राम घाट पर नहाने के दौरान 20 वर्षीय एक युवक की डूबने से मौत हो गई. युवक के डूबने की सूचना पाकर पहुंचे सीओ दिलीप कुमार और प्रभारी थानाध्यक्ष शिवनाथ राम की देखरेख में समाजसेवी कृष्णा सिंह पहलवान के नेतृत्व में गोताखोरों ने एक घण्टे के भीतर मृतक के शव को नदी से ढूंढ निकाला. मृतक की पहचान मांझी चौबह स्थान निवासी सगीर हाशमी का पुत्र इम्तियाज हाशमी के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ें:पटना सिटी के पास गंगा नदी में मिला युवक का शव

नदी में नहाने गया था युवक
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक इम्तियाज हाशमी अपने चचेरे भाई इमरान हाशमी उर्फ गोलू के साथ राम घाट पर नदी में नहाने गया था. नहाने के दौरान वह नदी की तेज धारा की चपेट में फंस गया और गहरे पानी में चला गया. गोलू ने उसे बचाने का हर संभव प्रयास किया, लेकिन वह बचा नहीं सका.

ये भी पढ़ें:महाराज घाट पर गंगा में डूबा युवक, एसडीआरएफ कर रही तलाश

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
मांझी थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है. घटनास्थल पर मुखिया नवरत्न प्रसाद उर्फ संतोष पहलवान और पूर्व मुखिया अख्तर अली ने बताया कि मृतक इम्तियाज अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था. मृतक के पिता सगीर हाशमी विदेश में नौकरी करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details