बिहार

bihar

जिस पति के लिए कर रही थी तीज व्रत, उसी पति ने चाकू गोदकर किया घायल

By

Published : Aug 30, 2022, 9:58 PM IST

छपरा में तीज कर रही महिला पर उसके पति ने चाकू से हमला कर दिया. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लोगों ने महिला के पति को पुलिस के हवाले कर दिया है. पढ़ें पूरी खबर.

पति ने पत्नी पर चाकू से किया हमला
पति ने पत्नी पर चाकू से किया हमला

सारण:बिहार के छपरा में एक महिला के द्वारा हरितालिका तीज व्रत कराना उसके पति को रास नहीं आया. उसने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया (Husband attacked wife with knife). घटना जिले के मशरक इलाके की है. परिजनों ने घायल महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें-नालंदा में डायन का आरोप लगाकर महिला पर चाकू से वार, दो बेटे भी हुए घायल

पति ने महिला पर किया चाकू से हमला: महिला की पहचान चांद कुदरिया गांव निवासी विभावती देवी उर्फ सुगान्ती के रूप में हुई है. वहीं, चाकू मारकर बुरी तरह से घायल करने वाले पति की पहचान गुलशन कुमार राम, पिता राधा राम के रूप में हुई. मौके पर चाकू मारने वाले पति को परिजनों ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है. घटना के बारे में गंभीर रूप से घायल पत्नी ने बताया वह तीज व्रत कर रहीं हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: पीड़िता ने बताया कि उसका पति घरेलू विवाद और मोबाइल से मायके से बार-बार बात करने को लेकर विवाद खड़ा कर दिया और बच्चों को मिठाई खरीदने भेज दिया. जिसके बाद दरवाजा बंद करके लोहे के रॉड से मारपीट करने लगा. जिसका विरोध करने पर उसने चाकू निकाल तबातोड़ वार कर दिया. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं, उसके चिल्लाने पर पहुंचे परिजनों ने उसकी जान बचाई. महिला के द्वारा थाना पुलिस को आवेदन दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-बिहार में नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहे युवक पर चाकू से हमला, परिवार का पुलिस पर गंभीर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details