बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारणः नाले का पानी बहाने को लेकर हुए विवाद में महिला की मौत, 20 घायल

मढ़ौरा थाना क्षेत्र में नाले का पानी बहाने को लेकर हुए विवाद में एक महिला की मौत हो गई. जबकि करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Aug 24, 2020, 6:05 PM IST

सारण
सारण

सारण(मढ़ौरा): जिले में नाले का पानी बहाने को लेकर दो पड़ोसी आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें एक महिला की मौत हो गई और करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हुए हैं. घायलों को मढ़ौरा रेफरल अस्तपाल ले जाया गया. जहां गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार बाद सदर अस्पताल भेज दिया गया.

मढ़ौरा थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल पूरा मामला मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भलुही का है. जहां नाले का पानी बहाने को लेकर दो परिवारों में लंबे समय से अदावत चल रहा है. इसी विवाद को लेकर दोनों परिवार रविवार को एक बार फिर आमने-सामने हो गए. मारपीट में चोट लगने से 65 वर्षीय फुलेश्वरी देवी की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि एक पक्ष के 13 और दूसरे पक्ष के 7 लोग घायल हुए हैं. बताया जाता है कि दोनों पक्षों में इससे पहले भी झड़प हो चुकी है.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष ने कहा कि घायलों और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली गई है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details