बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम

सारण में ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने बांस-बल्ला लगाकर सड़क जाम कर दिया.

By

Published : Oct 5, 2020, 3:56 PM IST

saran
महिला की मौत

सारण (परसा ):छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच-722 पर मकेर थाना के ठहरा गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से चौकीदार की मां की मौत हो गई. घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया. मृतक महिला की पहचान मकेर थाना में कार्यरत चौकीदार कमलेश पासवान की मां के रूप में की गयी है.

वाहनों की लंबी कतार
मौत की सूचना पर पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने रेवा घाट गंडक नदी पर स्थापित दरोगा राय पुल पर बांस-बल्ला लगाकर सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया. सड़क जाम होने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई.

सड़क जाम हटाने का प्रयास
सड़क जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और अधिकारियों ने सड़क जाम को हटाने का प्रयास किया. लेकिन आक्रोशित परिजन आश्रितों को सरकारी मुआवजा देने की मांग पर अड़े थे. मौत के विरोध में सड़क जाम की खबर के बाद बीडीओ अविनाश कुमार ने परिवारिक लाभ के तहत बीस हजार रुपये का चेक और मुखिया ने कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये दिया.

परिजनों में कोहराम
जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों को समझा कर सड़क यातायात बहाल कराया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. मृत महिला के बेटे कमलेश के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details