बिहार

bihar

छपरा में रेलवे बोर्ड के चेयरमैन का दौरा, छपरा-वाराणसी लाइन के दोहरी करण का लिया जायजा

By

Published : Dec 29, 2019, 1:17 PM IST

Updated : Dec 29, 2019, 9:25 PM IST

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने कहा कि छपरा जंक्शन के विकास में 50 करोड़ खर्च होंगे. छपरा जंक्शन के उत्तरी निकास द्वार के निर्माण के लिये 50 करोड़ रूपये खर्च किया जायेगा और उसमे तीन नये प्लेटफार्म और वांशिग लाइन भी बनाई जानी है. यह योजना 2020 तक पूरी होगी. इलाहाबाद से छपरा तक दोहरी करण और विद्युतीकरण का काम तेजी से पूरा किया जा रहा है.

chapra
chapra

सारणः रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनोद कुमार यादव शनिवार को छपरा जंक्शन पहुंचे. चेयरमैन मंडुआडीह से स्पेशल ट्रेन से निरीक्षण करते हुये यहां पहुंचे है. विनोद कुमार ने शनिवार को इलाहाबाद और छपरा लाइन के दोहरी करण और विधुती करण का जायजा लिया.

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन पहुंचे छपरा
छपरा में शनिवार को रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वाराणसी से छपरा तक विंडो ट्रेंलिग से निरिक्षण करते हुए छपरा पहुंचे. उन्होंने छपरा में प्रेस कान्फ्रेंस कर अपने निरिक्षण की जानकारी दी. वहीं, छपरा जंक्शन के दूसरे निकास द्वार की बात भी कहीं. इस दौरान रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने पत्रकारों और चेंबर आफ कामर्स की छपरा इकाई और अन्य लोगों से ट्रेनों से सम्बंधित सुझाव भी मांगा. चेयरमैन ने कहा कि रेल क्षेत्र में आधार भूत संरचना पर काफी जोर दिया जा रहा है और आज जिस तेजी से रेल का विकास हो रहा है. उसमे और भी विकास करने की जरूरत है.

छपरा में रेलवे बोर्ड के चेयरमैन का दौरा

ये भी पढ़ेःबीजेपी का विपक्ष पर निशाना- NPR के बारे में गफलत फैला रहा विपक्ष

छपरा जंक्शन के विकास में होंगे 50 करोड़ खर्च
रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने कहा कि छपरा जंक्शन के विकास में 50 करोड़ खर्च होंगे. छपरा जंक्शन के उत्तरी निकास द्वार के निर्माण के लिये 50 करोड़ रूपये खर्च किया जायेगा और उसमे तीन नये प्लेटफार्म और वांशिग लाइन भी बनाई जानी है. यह योजना 2020 तक पूरी होगी. इलाहाबाद से छपरा तक दोहरी करण और विधुती करण का काम तेजी से पूरा किया जा रहा है.

Last Updated : Dec 29, 2019, 9:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details