बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारणः इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों के दो गुटों में हिंसक झड़प, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

छपरा के इंजीनियरिंग कॉलेज में बीती रात छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई और लाठी-डंडे चले. जिसको ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया है.

By

Published : Mar 6, 2021, 1:39 PM IST

पुलिस बल तैनात
पुलिस बल तैनात

सारण: बीती रात छपरा के इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों के बीच में किसी बात को लेकर हिंसक झड़पहुई. जिससे छात्रों के एक गुट ने दूसरे गुट पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इस दौरान जमकर ईंट-पत्थर भी चले. दोनों गुटों के छात्रों के हॉस्टल के शीशे टूटे और कैंटीन में भी जमकर तोड़फोड़ की गई. घटना की जानकारी मिलने पर जिला प्रशासन ने एहतियातन भारी संख्या में पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति इंजीनियरिंग कॉलेज में कर दी है. हालांकि स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है और पुलिस के जवान कैंपस में चारों तरफ गश्त कर रहे हैं.

देखें रिपोर्ट
छात्रों के दो ग्रुप में जमकर मारपीट
छपरा के इंजीनियरिंग कॉलेज हमेशा से विवादों में रहा है. कभी यहां के छात्रों का स्थानीय लोगों से विवाद होता है तो कभी आपस में हिंसक झड़प की खबरें मिलती हैं. ऐसा ही वाक्या बीती रात भी हुआ. जहां छात्रों के दो ग्रुप में जमकर मारपीट हुई. लेकिन इस विषय पर छात्र या कॉलेज के प्राचार्य कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. सभी पूरी तरह से मौन धारण किए हुए हैं. हालांकि कॉलेज में हुई हिंसक झड़प कैमरे में कैद है कि किस प्रकार कैंटीन और दोनों छात्रावासों के बीच किस कदर झड़प हुई है. जिसमें शीशे टूटे हैं, कुर्सियां बिखरी पड़ी हैं और ईट पत्थर घटना को दर्शा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, 7 लोग घायल

भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात
वहीं, इस संबंध में पुलिस प्रशासन का कोई भी अधिकारी घटना की जानकारी देने के लिए तैयार नहीं है. सूत्रों का कहना है कि कई छात्र घायल हैं. जिनका इलाज गुपचुप तरीके से कराया जा रहा है और कॉलेज परिसर में भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details