बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वाराणसी मंडल रेल प्रबंधक ने किया छ्परा जंक्शन का दौरा, अधिकारियों को दिए कई निर्देश

मंडल रेल प्रबंधक ने डीजल लॉबी छ्परा मे लोको पायलट और गार्ड को सेनिटाइजर और अन्य जरुरत के सामान भी बांटे. इसके बाद मंडल रेल प्रबंधक ने रनिंग रूम जाकर वहां की व्यवस्था का जायजा लिया.

By

Published : Apr 7, 2020, 7:22 PM IST

छ्परा जंक्शन का दौरा
छ्परा जंक्शन का दौरा

सारण: वाराणसी मंडल के मंडल रेल प्रबंधक ने मंगलवार को छ्परा जंक्शन का दौरा किया. साथ ही डीजल लॉबी, रनिग रूम और अस्पताल समेत कोच डिपो का भी निरीक्षण किया. मंडल रेल प्रबंधक सबसे पहले डीजल लॉबी पहुंचे. वहां लोको पायलट और गार्ड को इस दौरान मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली. वहीं, छ्परा के रेल स्वास्थ्य केंद्र मे डाक्टरों की कमी को देखते हुए मंडल रेल प्रबंधक ने कहा कि जल्द ही यहां पर एक डाक्टर की तैनाती की जाएगी.

मंडल रेल प्रबंधक ने छ्परा जंक्शन का किया दौरा
मंडल रेल प्रबंधक ने डीजल लॉबी छ्परा मे लोको पायलट और गार्ड को सेनिटाइजर और अन्य जरुरत का सामान भी बांटा. इसके बाद मंडल रेल प्रबंधक ने रनिंग रूम जाकर वहां की व्यव्स्था का जायजा लिया. रनिग रूम के किचेन में खाने की क्वालिटी को देखा और वहा भोजन कर रहे लोको पायलट से इसका फीडबैक लिया. उन्होने सावधानियों के तौर पर लोको पायलट से बातचीत के दौरान कहा कि इन दिनो खाने मे विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है.

ट्रेनों के परिचालन के लिए पूरी तरह से हैं तैयार
प्रबंधक ने कहा कि हम इस विषम परिस्थितियों में भी तैयार हैं और अभी केवल गुड्स ट्रेन का परिचालन हम कर रहे हैं. लेकिन हम पैसेंजेर ट्रेन के मूवमेंट के लिये भी तैयार हैं. उन्होंने कहा कि हमारा सिग्नल, लाइन, कैरेज सभी विभाग के कर्मचारी पूरी तरह से अपने कार्य को सुरक्षा के साथ अंजाम दे रहे हैं और हम अल्पावधि के नोटिस पर भी ट्रेनों के परिचालन के लिये पूरी तरह से तैयार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details