बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: वैशाली एक्सप्रेस की चपेट में आने से महिला की मौत, शव की शिनाख्त  नहीं

लाइन पर काम कर रहे रेलवे के टेक्निकल स्टाफ की निगाह शव पर पड़ी. इसके बाद उसने इस घटना की जानकारी स्थानीय गरखा रेल गुमटी के ड्युटी पर तैनात गेटमैन अनिल कुमार को दी. मामला जानकारी में आते ही आरपीएफ और जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचकर शव का पंचायत नामा कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजने की प्रक्रिया कर रही है.

By

Published : Aug 18, 2020, 5:24 PM IST

सारण
सारण

सारण :जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक वाक्या सामने आया है. जहां छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छपरा ग्रामीण और छपरा कचहरी स्टेशन के 43 और 42 नम्बर रेलवे फाटक के बीच डाउन लाइन पर रेल से कट जाने के कारण एक महिला की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार अधेड़ महिला की मौत वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन से कटने से हुई है.

बता दें कि लाइन पर काम कर रहे रेलवे के टेक्निकल स्टाफ की निगाह शव पर पड़ी. इसके बाद उसने इस घटना की जानकारी स्थानीय गरखा रेल गुमटी के ड्युटी पर तैनात गेटमैन अनिल कुमार को दी. मामला जानकारी में आते ही आरपीएफ और जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचकर शव का पंचायत नामा कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजने की प्रक्रिया कर रही है.

नहीं हो सकी शव की शिनाख्त
वहीं घटना की सूचना मिलते ही डाउन लाइन पर परिचालन रोक दिया गया है. साथ ही आरपीएफ और जीआरपी टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला कहीं बाहर की है. किसी कार्यवश रेलवे लाइन क्रॉस करते समय वह ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details