बिहार

bihar

By

Published : Aug 13, 2019, 8:48 PM IST

ETV Bharat / state

सारण में बिशुनपुरा गांव के पास अज्ञात हमलावारों ने संवेदक को गोली मारी

अभिमान गांव निवासी चन्द्रमा राय ले बताया कि मंगलवार को बिशुनपुरा गांव स्थित चिमनी से बाईक पर लौटते समय हुई घटना. बाईक पर सवार तीन अज्ञात अपराधी पिस्टल से कमर पर गोली मारकर भाग निकले. घटना के कारण का अभी पता नहीं चल सका है.

सारण में अज्ञात हमलावारों ने संवेदक को गोली मारी

सारण: जिले में इन दिनों आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. अमनौर थाना क्षेत्र स्थित बिशुनपुरा गांव के समीप ईंट चिमनी से घर लौट रहे चिमनी मालिक और संवेदक को बाईक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी.

कमर में मारी गोली
घायल व्यक्ति अमनौर के छपरा अभिमान गांव निवासी चन्द्रमा राय बताया जा रहा है. घटना के बाद उसे स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसा में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उपचार के उपरांत घायल संवेदक को घर भेज दिया. घटना की खबर मिलते ही परसा थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ स्वास्थ्य केंद्र पहुंच घायल से घटना की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि मंगलवार को बिशुनपुरा गांव स्थित अपनी चिमनी से बाईक पर घर लौट रहे थे. तभी पीछे से एक बाईक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने आकर पिस्टल से कमर में गोली मार दी और भाग निकले.

घटना का कारण स्पष्ट नहीं
थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि घटना के सम्बन्ध में घायल ने कारण को स्पष्ट नहीं किया है. जिससे अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. घटना को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details