बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: ताजिया जुलूस के दौरान बिजली विभाग की लापरवाही से दो युवक झुलसे, एक की हालत गंभीर

सारण में मुस्लिम समुदाय के त्योहार मुहर्रम के अवसर पर निकलने वाले ताजिया जुलूस के दौरान करेंट लगने से दो युवक बुरी तरह से झुलस गए.

By

Published : Sep 10, 2019, 3:50 PM IST

झुलसे युवक

सारण: बिजली विभाग की लापरवाही के कारण सारण में एक बड़ा हादसा होते-होते बचा. पर्व त्योहार के मौके पर निकलने वाले जुलूस से पहले ही विभाग की ओर से बिजली को शट डाउन कर दिया जाता है. लेकिन यहां विभाग की लापरवाही सामने आई. जिससे मुहर्रम के अवसर पर निकलने वाले ताजिया जुलूस के दौरान करंट लगने से दो युवक बुरी तरह से झुलस गए.

सारण में ताजिया जुलूस के दौरान दो युवक झुलसे

'हाई टेंशन तार की चपेट में आया ताजिया'
घायल मोहम्मद मुस्तफा के भाई ने ईटीवी भारत से कहा कि ताजिया का जुलूस गाजे-बाजे के साथ शिव बाजार मुहल्ले से होते हुए जेल की बगल वाली सड़क जो रिमांड होकर अस्पताल चौक की ओर आती है. उसी रास्ते में जैसे ही जुलूस आगे बढ़ा तभी अचानक ताजिया हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया. जिससे मेरा भाई और ठेला चालक दोनों बुरी तरह से झुलस गए.

घायल मोहम्मद मुस्तफा के भाई

मोहम्मद मुस्तफा की हालत ज्यादा गम्भीर
प्रति वर्ष जिस इलाके से जुलूस गुजरती है. विभाग की ओर से वहां की बिजली काट दी जाती थी. लेकिन इस बार बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यह हादसा हो गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. घायलों में मोहम्मद मुस्तफा की हालत ज्यादा गम्भीर बतायी जा रही है.

सदर अस्पताल छपरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details