बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: 20 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

सोनपुर पुलिस ने दो गांजा तस्करों को 20 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. जब्त गांजे की कीमत 2 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है.

By

Published : Dec 17, 2020, 11:01 PM IST

saran
दो गांजा तस्कर गिरफ्तार

सारण: जिले की सोनपुर पुलिस ने दो गांजा तस्करों को 20 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. वैशाली जिले के बिदुपुर से सिवान के महाराजगंज जाने के क्रम में पुलिस ने इन तस्करों को गिरफ्तार किया. जानकारी देते हुए सोनपुर एसडीपीओ अंजनी कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि हाजीपुर-छपरा मुख्य मार्ग एनएच-19 पर गांजा के तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी.

सूचना के आधार पर सोनपुर बाईपास स्थित लाइन होटल के पास पुलिस ने नाकेबंदी कर पहले एक कार को जब्त कर लिया. जिसमें एक कारोबारी को पुलिस ने 10 किलो गांजा के साथ पकड़ लिया. इसी क्रम में पुलिस को देखकर दूसरा गांजा तस्कर भागने का प्रयास करने लगा. 10 किलो गांजा के साथ जा रहा दूसरा कारोबारी पुलिस को देख कर सोनपुर के चित्रसेनपुर वाले रास्ता में अपनी गाड़ी घुमा दी. पुलिस ने कारोबारी का पीछा किया. वहीं भागने के क्रम में उसकी कार पलट गयी. जब तक पुलिस पहुंच पाती तब तक कार में बैठे दोनों कारोबारी उतर कर फरार हो गए.

2 लाख से अधिक का गांजा जब्त
एक कारोबारी आनन-फानन में अपना पैंट खोलकर बगल के खेत में खेती के काम में लग गया. पुलिस पहले ही कारोबारी को पहचान चुकी थी. पुलिस ने खेत में काम करते कारोबारी को दबोच लिया. इस दौरान दूसरी कार से भी 10 किलो गांजा जब्त किया गया. जब्त 20 किलो गांजा की कीमत 2 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है. इस छापेमारी अभियान में सोनपुर थाना अध्यक्ष अकील अहमद, एसआई राजेश प्रसाद, अजय कुमार, निधि कुमारी, आरती कुमारी और धर्मेंद्र कुमार शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details