बिहार

bihar

Road Accident In Chapra: मां के श्राद्धकर्म के लिए घर आया था फौजी, सड़क हादसे में मौत

By

Published : May 13, 2023, 7:07 AM IST

Updated : May 13, 2023, 7:54 AM IST

बिहार के छपरा सड़क हादसे में फौजी और उसके साले की मौत हो गई. दाउदपुर थाना क्षेत्र से फौजी अपने साले के साथ बाइक से सिवान की ओर जा रहा था, तभी हुसैनगंज थाना के पास पहुंचते ही एक अनियंत्रित पिकअप की चपेट में आ गया. जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

छपरा सड़क हादसे में फौजी और साले की मौत
छपरा सड़क हादसे में फौजी और साले की मौत

छपरा: बिहार के छपरा में सड़क हादसा(Two People died In Chapara Road Accident) में सैनिक जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई है. दाउदपुर थाना क्षेत्र के गोबरही पंचायत के साधपुर गांव निवासी रूपेश कुमार सिंह और उसके साले रिविलगंज थाना क्षेत्र के मुखरेड़ा गांव निवासी प्रकाश कुमार सिंह की बाइक से सिवान जाते समय पिकअप ने कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक के पास गिरे हुए मोब्ले मोबाइल से परिजनों को इस हादसे की जानकारी दी गई.

ये भी पढ़ें-Gopalganj Road Accident: बहन की शादी से पहले घर से निकली भाई की अर्थी, कार्ड बांटने जा रहे जीजा-साले की मौत

मां के श्राद्धकर्म के लिए घर आए सैनिक की मौत: बताया जाता है कि रुपेश अपनी मां के श्राद्धकर्म के लिए ड्यूटी से गांव पर आया था. वह किसी काम से अपने छोटे साले के साथ बाइक से सिवान की ओर जा रहा था. तभी अचानक दाउदपुर थाना के पास पहुंचते ही एक अनियंत्रित पिकअप की चपेट में आ गया. घटनास्थल पर दोनों की मौत की खबर सुनते ही पूरे परिवार में मातम पसर गया है. वहीं पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

29 अप्रैल को हुआ था मां का निधन: गौरतलब है कि रूपेश की मां खूबसूरता देवी का 29 अप्रैल को लखनऊ में निधन हो गया था. जानकारी मिलने के बाद बेटा रुपेश वहां पहुंचकर 30 अप्रैल को मां का अंतिम संस्कार किया और परिवार के साथ गांव पर आकर श्राद्धकर्म में जुटा हुआ था. बता दें कि रूपेश का आर्मी में 2011 में चयन हुआ था. जो अरुणाचल प्रदेश के दीमापुर में आर्मी के नायक पद पर तैनात था.

Last Updated : May 13, 2023, 7:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details