बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा: मछली खाने से पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, चौथे की हालत गंभीर

छपरा के सदवारा गांव में मछली खाने से पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत (People Died After Eating Fish) हो गई है. जबकि एक बच्चे को गंभीर हालत में पीएमसीएच (PMCH) में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jul 27, 2021, 11:17 AM IST

मछली
मछली

छपरा:बिहार के छपरा (Chapra) जिले में मछलीखाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत (People Died After Eating Fish) हो गई है. मरने वालों में पिता-पुत्र और भतीजा शामिल हैं. वहीं, एक बच्चे को गंभीर हालत में पीएमसीएच (PMCH) में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें:जमुई: मछली नहीं देने पर दबंगों ने व्यवसायी को पीटा, पैसे भी छीने

घटना दरियापुर थाना क्षेत्र (Dariyapur Police Station) के सदवारा गांव की है. जहां रात में मछली खाकर सोए एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों के अनुसार परिवार के लोगों ने रात के खाने में मछली बनाया था. भोजन के बाद परिवार के सदस्‍य सोने चले गए लेकिन कुछ देर बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी.

ये भी पढ़ें:कोरोना के खौफ से मछली बाजार नहीं पहुंच रहे ग्राहक, व्यापारी निराश, कहा- कैसे चलेगा गुजारा

परिवार के सदस्‍य कुछ समझ पाते इससे पहले ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया. गंभीर रूप से बीमार घर के मुखिया को आनन-फानन में पीएमसीएच ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. बाद में उसकी भी मौत हो गई. मछली खाने से परिवार के एक अन्‍य बच्‍चे की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

घटना को लेकर आशंका जताई जा रही है कि परिवार ने रात में जो मछली खाई है, वह जहरीली होगी. जिसके कारण पूरे परिवार के लोग फूड प्‍वाइजनिंग के शिकार गये. घटना के बाद पूरे सदवारा गांव में शोक का माहौल है. जिला और पुलिस प्रशासन से लेकर मेडिकल टीम पहुंच चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details