बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: दुकान का शटर तोड़ चोरों ने उड़ाया लाखों का माल, जांच में जुटी पुलिस

मामला संज्ञान में आने के बाद परसा थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने मामले की छानबीन शुरू कर दी. वहीं, दुकानदारों ने पुलिस पर कार्य में लापरवाही के आरोप लगाते हुए विरोध-प्रदर्शन की चेतावनी दी.

By

Published : Jun 26, 2020, 7:59 PM IST

सारण
सारण

सारण: छपरा परसा मेन बाजार में दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने लाखों के सामान पर अपना हाथ साफ कर दिया. चोरों ने दुकान के अंदर लगे शीशे भी तोड़ डाले. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

'इलेक्ट्रिक सामान पर किया हाथ साफ'
घटना के बारे में पीड़ित दुकानदार ने बताया कि गुरुवार की रात को वह दुकान का शटर लॉक कर अपने घर वापस चला गया था. शुक्रवार की सुबह को दुकान पहुंचने पर शटर टूटा हुआ मिला. दुकान के अंदर जाने के बाद दुकान से टीवी, मोटर, पंखा और अन्य इलेक्ट्रिक सामान गायब थे. इसके अलावा कैश काउंटर का लॉक भी टूटा हुआ था. चोरों ने लाखों के सामान पर अपना हाथ साफ कर दिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

घटना के बाद परसा थाना को मामले की सूचना दी गई. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की., लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई सुराग नहीं मिल पाया था.

'चोरों की जल्द होगी गिरफ्तारी'
वहीं, मामले की जांच के लिए घटना स्थल पर पहुंचे परसा थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने मामले की छानबीन की. दुकानदारों ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए विरोध-प्रदर्शन की चेतावनी दी. हालांकि, थाना प्रभारी ने दुकानदारों को समझाते हुए जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार करने का अश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details