बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा: आर्मी कैंटीन से लाखों का सामान चोरी, चार आरोपी गिरफ्तार

आर्मी कैंटीन से एक लाख रुपये के सामान की चोरी हो गई. चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने चोरी के सामान के साथ चोर को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : May 14, 2021, 3:00 PM IST

raw
raw

छपरा: जिले के एकमा थाना क्षेत्र के छपरा-सीवान मुख्य मार्ग एनएच 531 पर एकारी गांव के समीप स्थित आर्मी कैंटीन में चोरोंने चोरी कर ली. कैंटीन की रोशनदान तोड़ कर अज्ञात चोरों ने बीती रात टीवी, मोबाइल, आयरन, साबुन, नकदी के अलावा लगभग एक लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली.

ये भी पढ़ें-बेतिया: ताला तोड़कर 2 दुकान से हजारों की चोरी, पुलिस ने सामान किया बरामद

आर्मी कैंटीन में चोरी
चोरी की जानकारी होने पर दाउदपुर थाना क्षेत्र के बेलदारी गांव निवासी आर्मी कैंटीन के संचालक विक्की कुमार राय ने एकमा थाने को लिखित सूचना दिया. थानाध्यक्ष राजेश चौधरी व पुलिस अवर निरीक्षक शिशुपाल सिंह ने जांच पड़ताल के दौरान कैंटीन में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर छापेमारी कर, चार चोरों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-पटना में बाइक चोरी करते दो चोर गिरफ्तार

चार चोर गिरफ्तार
गिरफ्तार चोरों की पहचान एकमा बाजार के जितेन्द्र प्रसाद उर्फ खेसारी, मन्नू कुमार उर्फ बबुआ, हंसराजपुर गांव के चिंटू कुमार व गोविन्द मांझी उर्फ मोसा के रूप में की गई है. पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के निशानदेही पर आर्मी कैंटीन से चोरी की गई सम्पत्ति को बरामद कर लिया है. पुलिस चोरों को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है. पुलिस की तत्परता की हर जगह सराहना हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details