बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छ्परा: हड़ताली शिक्षकों ने CM के खिलाफ निकाला विरोध मार्च, कहा- जारी रहेगा आंदोलन

शिक्षक नेताओं ने कहा है कि मुख्यमंत्री अपनी हठ धर्मिता छोड़कर उनकी बातों को मान ले. वे जिस अंदाज में शिक्षकों पर लाठी चलवा रहे हैं. इससे वे लोग डरने नहीं वाले हैं. राज्य के साढ़े 4 लाख शिक्षक आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री को धूल चटाने का काम करने वाले हैं.

By

Published : Mar 4, 2020, 11:41 PM IST

छपरा में शिक्षकों की हड़ताल
छपरा में शिक्षकों की हड़ताल

छ्परा:शहर में बुधवार को बिहार राज्य माध्यमिक शिक्षक संघ की ओर से स्थानीय शिशु पार्क से एक विरोध मार्च निकाला गया. ये मार्च शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ निकाला. जहां शिक्षकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया.

'चुनाव में सीएम को चटाएंगे धूल'

प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में महिला और पुरुष शिक्षकों ने भाग लिया. साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. शिक्षक नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी हठ धर्मिता छोड़कर उनकी बातों को मान ले. वे जिस अंदाज में शिक्षकों पर लाठी चलवा रहे हैं. इससे वे लोग डरने वाले नहीं हैं. राज्य के साढ़े 4 लाख शिक्षक आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री को धूल चटाने का काम करने वाले हैं.

देखें रिपोर्ट

शिक्षकों ने किया सड़क जाम

शिक्षकों का कहना है कि जब तक राज्य सरकार समान काम समान वेतन लागू नहीं करती है. तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा. सरकार चाहे उन पर कोई भी कार्रवाई कर ले. वे उससे डरेंगे या झुकेंगे नहीं. शिक्षकों की ओर से जारी प्रदर्शन के कारण नगरपालिका चौक पर बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई और सड़क जाम हो गई. जिससे शहरवासियों को काफी परेशानी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details