बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तारिक अनवर ने माना- बिहार में कांग्रेस की स्थिति लचर, इस वजह से गिर गया कार्यकर्ताओं का मनोबल

सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर छपरा पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी चुनाव के लिए उन्हें जागना पड़ेगा. तभी पार्टी चुनावों में सही स्थिति में होगी.

By

Published : Mar 2, 2020, 8:11 PM IST

तारिक अनवर
तारिक अनवर

छ्परा: जिले में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओ को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस समय जरूरत है कि उनके कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनावों के लिये तैयार रहे. तारिक अनवर ने कहा कि वो विधानसभा तैयारियों के मद्देनजर पूरे बिहार की यात्रा पर हैं. इसके चलते वो छपरा पहुंचे हैं. उन्होंने अब तक 13 जिलों की यात्रा पूरी कर ली है और कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए जगाने का काम किया है.

सोमवार को छ्परा में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये तारिक अनवर ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर हम सभी बिहार के दौरे पर हैं. हम लगातार यह प्रयास कर रहे है कि हमारे पुराने कार्यकर्ता एक बार फिर पूरे दमखम से विधानसभा के चुनावों मे अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज कराए. बिहार में कांग्रेस को एक बार फिर मजबूत स्थिति में लेकर आए.

क्या बोले तारिक अनवर

वहीं, एक प्रश्न के जवाब में तारिक अनवर ने स्वीकार किया कि कांग्रेस इस समय काफी लचर स्थिति में है. इस वजह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल काफी गिरा हुआ है. वही इस समय कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पूरे मनोयोग से तैयार होना पड़ेगा तभी कांग्रेस पार्टी विधानसभा चुनावों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की स्थिति में होगी.

कार्यकर्ताओं के संबोधित करते तारिक अनवर

इन सवालों का दिया ये उत्तर
कांग्रेस कार्यकर्ता को काफी मेहनत करने पर भी विधानसभा चुनाव मे टिकट नहीं मिलने से कार्यकर्ताओ का मनोबल टूटता है? इस पर तारिक अनवर ने कहा कf पार्टियों की भी अपनी मजबूरी होती है. वहीं, गठबंधन मे किसको कौन सी सीट मिलेगी. यह भी निश्चित नहीं होता. वहीं गठबंधन में चुनाव लड़ने या गठबंधन में सरकार बनाने के सवाल पर तारिक ने कहा कि अभी बिहार और केंद्र में भी गठबंधन की ही सरकार चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details