बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हाल-ए-बिहार चुनाव! यहां पर सिक्कों से तौल दिया गया उम्मीदवार

मिथिलेश राय ने कहा कि आप सबों के प्यार, स्नेह और समर्थन के बल पर ही मैंने चुनाव लड़ने की हिम्मत की है. आज सबका प्रेम और समर्थन देखकर मेरी हिम्मत और बढ़ गई है.

By

Published : Oct 26, 2020, 8:48 PM IST

saran
saran

सारणः बिहार महासमर 2020 के आगाज के साथ सभी दल जनता तक पहुंच बनाने में जुट गए हैं. जिले के तरैया विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे मिथिलेश राय के समर्थकों का अनोखा अंदाज देखने को मिला. केरवा पंचायत के मथुरा राय मोड़ पर प्रत्याशी के समर्थकों ने सिक्कों से तौल कर उनके प्रति अपना प्रेम और समर्थन दिखाया.

जनता को संदेश
निर्दलीय प्रत्याशी मिथिलेश राय के समर्थको ने कहा कि हमारे नेता जनता के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि सिक्कों से तौल कर हमलोग पूरे क्षेत्र की जनता को यह संदेश देना चाहते है कि हमारे नेता को चुनाव लड़ने में पैसे की कमी कभी आड़े नहीं आएगी. समर्थकों ने कहा कि अगर ऐसी स्थिति आती है तो इसी प्रकार क्षेत्र के एक-एक निवासी अपना सहयोग देकर उनके साथ हर स्थिति में दिन-रात डटे रहेंगे.

तरैया विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार मिथिलेश राय

वजन के बराबर सिक्के किए भेंट
केरवां पहुंचने पर निर्दलीय प्रत्याशी मिथिलेश राय के समर्थकों ने फूल माला के साथ उनका जोरदार स्वागत किया. समर्थकों ने प्रत्याशी को नारेबाजी करते सुंदर ढंग से सजाए गए धर्म कांटे पर बैठा दिया. इसके बाद उनके वजन के बराबर सिक्के चढ़ाकर उन्हें तौलकर मिथिलेश राय को भेंट कर दिया.

'लोगों के समर्थन से बढ़ गई हिम्मत'
लोगों को संबोधित करते हुए मिथिलेश राय ने कहा कि आप सबों के प्यार, स्नेह और समर्थन के बल पर ही मैंने चुनाव लड़ने की हिम्मत की है. आज सबका प्रेम और समर्थन देखकर मेरी हिम्मत और बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि लोगों के अपार प्रेम को देखते हुए मैं अपनी जीत पक्की महसूस कर रहा हूं.

तरैया विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ बहुत ही भद्दा मजाक हुआ है. आज स्थिति ने हमें इस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है कि हमें अपने अस्तित्व को बचाने के लिए यह लड़ाई लड़नी पड़ रही है.-मिथिलेश राय, निर्दलीय प्रत्याशी

तीन चरण में बिहार चुनाव 2020
कार्यक्रम के बाद निर्दलीय प्रत्याशी मिथिलेश रायने पूरे केरवां पंचायत का भ्रमण किया. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपने चुनाव चिन्ह कप प्लेट का बटन दबाकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. बिहार में तीन चरण में चुनाव होने वाले हैं. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 71 सीटों पर 28 अक्टूबर को होगा. इसके लिए सोमवार को चुनाव प्रचार थम गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details