बिहार

bihar

उत्तराखण्ड त्रासदी में लापता मुन्ना कुमार सिंह के परिजनों से मिले सुधांशु रंजन, मदद का दिया भरोसा

By

Published : Feb 11, 2021, 4:58 PM IST

सारण एमएलसी निकाय प्रत्याशी सुधांशु रंजन उत्तराखण्ड त्रासदी में लापता मुन्ना कुमार सिंह के परिजनों से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. और सरकार पर जमकर निशाना साधा.

saran latest news
saran latest news

सारण:उत्तराखण्ड त्रासदीमें लापता मुन्ना कुमार सिंह के परिजनों से मिलने सारण एमएलसी निकाय प्रत्याशी सुधांशु रंजन पहुंचे. नाथा सिंह के टोला बरवां गांव पहुंच कर सुधांशु रंजन ने लापता मुन्ना कुमार सिंह के परिजनों से मुलाकात की.

लापता मुन्ना कुमार सिंह के परिजनों से मिले सुधांशु रंजन

परिजनों को बंधाया ढांढस
परिजनों से बातचीत के बाद उन्होंने बताया कि घटना के चार दिन बाद भी पीड़ित परिजनों की सुध लेने के लिए राज्य सरकार या जिला प्रशासन का कोई अधिकारी नहीं पहुंचा. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पदाधिकारियों के रवैये पर दुख व्यक्त करते हुए उन्होंने तुरन्त राज्य सरकार के प्रधान सचिव को फोन किया तो उनका मोबाइल बंद पाया गया. सुधांशु रंजन ने विपक्ष के नेता भोला प्रसाद को घटना की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें- नीतीश के 93 फीसदी मंत्री करोड़पति, 64 % मंत्रियों पर दर्ज हैं आपराधिक मामले: ADR

'चमोली में हुई घटना के बाद विभिन्न राज्यों के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. मगर बिहार से कोई नहीं पहुंचा है.'-सुधांशु रंजन,निकाय एमएलसी प्रत्याशी, सारण

अधिकारियों से की बात
निकाय एमएलसी प्रत्याशी ने कहा कि इस मामले को सरकार के सामने उठाया जायेगा. वहीं सुधांशु रंजन ने कमिश्नर और डीआईजी से भी फोन पर बात की. उसके बाद दाउदपुर पुलिस पहुंची और परिजनों से घटना से सम्बंधित सारी जानकारी हासिल कर अपने वरीय पदाधिकारी को दी.

सारण के दो लोग लापता
मालूम हो कि रविवार को उतराखंड के चमोली के तपोवन में बिजली प्रोजेक्ट का काम चल रहा था. इसी बीच ग्लेशियर फटने से उतपन्न जल सैलाब में सारण के दो व्यक्ति लापता हैं. एक दाउदपुर थाना क्षेत्र के बरवा गांव के मुन्ना कुमार सिंह और दूसरा तरैया थाना के सोनू कुमार राय बताये गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details