बिहार

bihar

सारण: सोशल मीडिया के जरिए लौटी परिवार की खुशियां, 24 दिन बाद परिजनों से मिले बिछड़े मनोज

By

Published : Nov 20, 2020, 12:34 PM IST

जिले में सोशल मीडिया और पुलिस ने एक नेक कार्य कर परिजनों के चेहरे की खुशी वापस लौटा दी है. 24 दिन पहले मानसिक रूप से दिव्यांग मनोज अपने घर से बिछड़ गया था.

gcdbn
gcdbn

सारण: बनियापुर थाना क्षेत्र के छतवां गांव के रहने वाले मानसिक रूप से दिव्यांग एक व्यक्ति अपने परिवार के 24 दिन पहले बिछड़ गया था. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए पुलिस प्रशासन ने मनोज पाण्डेय को उ परिवार की खुशियां लौटा दी. पुलिस ने दिव्यांग मनोज पाण्डेय को सोशल मीडिया के माध्यम से ढूंढकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

परिजनों ने मदद की लगाई गुहार
परिवार के लोगों ने बताया कि 24 दिन पहले मनोज बिछड़ गया था. खोजबीन के बाद नहीं मिलने पर परिजनों ने सोशल मीडिया पर मनोज की तस्वीर पोस्ट कर मदद की गुहार लगाई थी. तस्वीर जिले में तेजी से वायरल हो गई है. जिसके बाद पुलिस ने भी गंभीरता दिखाते हुए खोजबीन शुरू की और मनोज को उसके घर तक पहुंचाया गया.

ये भी पढ़ें:मेवालाल के इस्तीफे के बाद गरमाई राजनीति, JDU ने तेजस्वी से की इस्तीफे की मांग

सोशल मीडिया ग्रुप और पुलिस का किया धन्यवाद
मांझी थाने में पदस्थापित एसआई अल्का कुमारी ने मानसिक रूप से दिव्यांग को अपने कब्जे में लेकर परिजनों के हवाले कर दिया. श्रीनिवास गिरी और ओम पाण्डेय आदि परिजनों ने अपने घर के सदस्य को सकुशल पाकर सोशल मीडिया ग्रुप और मांझी पुलिस का आभार व्यक्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details