बिहार

bihar

By

Published : May 12, 2019, 5:42 PM IST

ETV Bharat / state

सारणः आदर्श मतदान केंद्र पर मतदान के लिए उत्साहित मतदाता, कहा-विकास के लिए देने आए वोट

ईटीवी संवाददाता से बात करते वोटर्स ने कहा कि देश का विकास ही उनका अहम मुद्दा है. इसके साथ ही सारण के नौजवानों को रोजगार मिले इसी मुद्दे के साथ वे वोट कर रहे हैं.

छठे चरण का चुनाव

सारणः वोटिंग को लेकर यहां मतदाता उत्साहित हैं और बूथों पर लंबी कतारें देखी गईं. सारण के तरैया विधानसभा क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय के आदर्श मध्य विद्यालय के परिसर में पांच मतदान केंद्र बनाए गए हैं. इसमें से एक आदर्श मतदान केंद्र बनाया गया है. ईटीवी संवाददाता ने इस चुनाव में मतदाताओं के मन को टटोलने की कोशिश की.

विकास और रोजगार मुख्य मुद्दा

आदर्श बूथ पर प्रशासन ने मतदाताओं के लिए खास इंतजाम किए हैं. ईटीवी संवाददाता से बातचीत में मतदाताओं ने कहा कि देश का विकास ही उनका अहम मुद्दा है. इसके साथ ही सारण के नौजवानों को रोजगार मिले यही सोचकर वो वोट कर रहे हैं. बुजुर्ग मतदाताओं ने कहा कि विकास के मुद्दे पर हम पूरे उत्साह के साथ वोट कर रहे हैं. युवा वोटर्स ने कहा कि हम युवा हैं तो युवा प्रत्याशी का ही चयन करना चाहेंगे.

उत्साहित दिखे मतदाता

इन उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर

चंद्रिका राय (राजद), राजीव प्रताप रूडी (भाजपा), शिवजी राम (बीएसपी), इश्तेयाक अहमद (युवा क्रांतिकारी पार्टी), जुनैद खां (भारतीय इंसान पार्टी), धर्मवीर कुमार (बिहार लोक निर्माण दल), भीष्म कुमार राय (पूर्वांचल महापंचायत), राजकिशोर प्रसाद (वंचित समाज पार्टी), प्रभात कुमार गिरि, राज कुमार राय (यादव),लालू प्रसाद यादव और शिव व्रत सिंह (निर्दलीय) की किस्मत का फैसला आज जनता करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details