बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा में निकाली गई शोभा यात्रा, दिखाया गया भरत मिलाप

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण वाराणसी से आए हुए रंगकर्मी रहे. इन कलाकारों की टीम ने देर रात तक नृत्य प्रस्तुत किया. वहीं शोभा यात्रा कार्यक्रम में पुलिस-प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त देखने को मिले.

By

Published : Oct 13, 2019, 12:41 PM IST

शोभा यात्रा की झलक

छपरा: जिले में भरत मिलाप शोभा यात्रा निकाली गई. इस दौरान पूरा इलाका भक्तिमय नजर आया. सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु राम नाम के नारे लगाते दिखे. दरअसल, कार्यक्रम में लंका दहन के बाद भगवान राम के अयोध्या लौटने पर हुए भरत मिलाप का प्रसंग दिखाया गया.

भारी संख्या में लोग रहे मौजूद

यह शोभायात्रा छपरा के साहेबगंज सोनर पट्टी मोहल्ले से शुरू होकर कट करीम चक, खनुआ, कटहरीबाग, मौना चौक, कचहरी स्टेशन, जोगिनिया कोठी, नगरपालिका चौक से होता हुआ साहेबगंज स्थित भरत मिलाप चौक तक गया. इसके बाद वहां वाराणसी से आए कलाकारों ने नृत्य प्रस्तुत कर जनता का मन मोहा.

कलाकारों ने दिखाया नृत्य

बाहर से आए रंगकर्मियों ने बिखेरा जलवा
कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण वाराणसी से आए हुए रंगकर्मी रहे. इन कलाकारों की टीम ने देर रात तक नृत्य प्रस्तुत किया. वहीं शोभा यात्रा कार्यक्रम में पुलिस-प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त देखने को मिले. वहीं, भरत मिलाप आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया कि प्रतिवर्ष इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है.

शोभा यात्रा की झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details