बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा: शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह से की मुलाकात

महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह से शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने छपरा स्थित आवास पर भेंट की. इस दौरान दोनों के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

By

Published : Jun 12, 2021, 12:03 AM IST

Updated : Jun 12, 2021, 7:05 AM IST

chapra
ओसामा और पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह

सारण (छपरा):महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह से मिलने के लिए सिवान के पूर्व सांसद स्वर्गीय शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा उनके छपरा स्थित आवास पर पहुंचे. इस दौरान करीब घंटे भर चली इस शिष्टाचार मुलाकात में कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

यह भी पढ़ें:UP चुनाव से पहले बिहार की सियासत गर्म, जाति की राजनीति के भरोसे दम दिखाने की तैयारी में मांझी-सहनी

हालांकि मुलाकात के बाद किसी ने कोई आधिकारिक बयान न तो दिया और न ही मीडिया से कोई बात की गई. आवास के बाहर समर्थकों की भीड़ थी. बता दें कि पिछले दिनों शहाबुद्दीन की मृत्यु दिल्ली में उपचार के दौरान हो गई थी. जिसके बाद शहाबुद्दीन के परिवार और राजद से संबंधों को लेकर कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई थी.

यह भी पढ़ें:Bihar Police Transfer: बड़े पैमाने पर हुआ दारोगा और जमादार का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा तेजी से हो रही थी कि शहाबुद्दीन का परिवार राजद नेतृत्व से नाराज चल रहा है. इस बात को तब बल मिला, जब पूरे लाव-लश्कर के साथ लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव सिवान ओसामा से मिलने पहुंचे थे. इस मुलाकात को शहाबुद्दीन के परिवार की नाराजगी से जोड़कर देखा गया. हालांकि दोनों तरफ से किसी ने कोई बयान नहीं दिया.

Last Updated : Jun 12, 2021, 7:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details