बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, लूटे 7 लाख

घटना के बाद घायल दुकानदार को आसपास के लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि व्यवसायी पैसे लेकर दिल्ली सामान लाने जा रहा था. फिलहाल उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है.

By

Published : Jul 26, 2019, 9:22 PM IST

घायल कारोबारी

सारण: जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में अपराधियों ने एक व्यवसायी को पैर में गोली मार कर लगभग 7 लाख रुपये लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी व्यवसायी के चेहरे पर मिर्च पाउडर झोंककर फरार हो गए. घायल व्यवसायी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

परिजन का बयान

दरअसल, छपरा शहर के हथुआ मार्केट स्थित कपड़े की दुकानदार चला रहे कुंदन कुमार गुप्ता अपने साले के साथ दिल्ली जाने के लिए रिक्शा से छपरा जंक्शन जा रहे थे. उन्हें वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन पकड़नी थी. इसी बीच रेलवे कॉलोनी के समीप मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने दुकानदार को गोली मारकर लगभग 7 लाख रुपये लूट लिए.

माल खरीदने दिल्ली जा रह था दुकानदार
घायल दुकानदार का साले रंजीत कुमार गुप्ता ने बताया कि वह दुकान का माल खरीदने के लिए दिल्ली जा रहे थे. इसके लिए उन्होंने वैशाली एक्सप्रेस में अपना टिकट कराया था. स्टेशन जाने के दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. रेलवे कॉलोनी में दो बाइक सवार युवकों ने सबसे पहले उनके ऊपर मिर्च स्प्रे छिड़का और उसके बाद पैर में गोली मार दी. इसके बाद झोला में रखे नकदी लूटकर फरार हो गए.

रोते बिलखते परिजन

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद घायल दुकानदार को आसपास के लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पीड़ित का इलाज चल रहा है. घायल के पैर में गोली लगी है. अभी उसकी स्थिति सामान्य बतायी जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर भगवान बाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय कुमार सिंह भी सदर अस्पताल पहुंच घायल से पूछताछ की. हालांकि इस मामले में वो कुछ भी बोलने से परहेज करते रहे. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details