बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Saran News: गौरा ओपी थाना से गायब हुआ जब्त ट्रक, तलाश में जुटी पुलिस

सारण जिले के गौरा ओपी थाना से जब्त ट्रक गायब हो गया. घटना की सूचना जैसी ही पुलिस कर्मियों को मिली. पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस कर्मी गायब ट्रक की तलाश में जुट गए हैं. ओपी प्रभारी ने घटना की पुष्टी की है. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 19, 2023, 2:37 PM IST

थाना से ट्रक गायब
थाना से ट्रक गायब

छपरा:कोई भी अपराधी अपने आपको सबसे सुरक्षित थाने के लॉकअप में पाता है. क्योंकि वहां उसकी जान को कोई खतरा नहीं होता और थाने का लॉकअप सबसे सुरक्षित माना जाता है. क्योंकि चारों तरफ पुलिस का पहरा होता है. लेकिन क्या होगा अगर थाने से ही कोई समान गायब हो जाए. क्या होगा जब थाने से कोई सामान के गायब होने की खबर पुलिस को न लगे तो.

ये भी पढ़ें- कैमूर: छड़ लदे चोरी हुई ट्रक का SP ने किया खुलासा, ट्रक चालक और दुकानदार गिरफ्तार

थाना से गायब हुआ जब्त ट्रक: बिहार के सारण जिले से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां थाना से एक जब्त ट्रक गायब हो गया और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. अब इसे पुलिस की लापरवाही कहें या कुछ और. सारण जिले के गौरा ओपी थाना की घटना है. जहां पर ओवरलोडेड बालू लदा एक ट्रक पिछले कई महीनों से जब्त था और थाने के पास में खड़ा था. इस ट्रक की बैटरी भी निकाली गई थी. लेकिन उसके बावजूद यह ट्रक थाने के पास से गायब हो चुका है.

शुरूआत में पुलिस ने मामले को छुपाया: पुलिस इस बात को भरसक छुपाने का प्रयास कर रही है. लेकिन यह बात सबके सामने आ जाने पर प्रभारी भी घटना की पुष्टी कर रहे हैं. गौरा ओपी प्रभारी सुभाष पासवान ने इस घटना की पुष्टि फोन पर की है. उन्होंने ट्रक ओनर पर ही ट्रक ले जाने की आशंका जताई है. उन्होंने कहा कि ट्रक गायब हुई है. पुलिस इस ट्रक को बरामद करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

ट्रक की तलाश में की जा रही छापेमारी: ओपी प्रभारी ने कहा कि अभी तक पुलिस के हाथ खाली है. हालांकि इस घटना की जानकारी पुलिस के उच्चाधिकारियों को भी हो चुकी है. अब होगा कि गौरा ओपी प्रभारी सुभाष पासवान पर क्या कार्रवाई होती है. फिलहाल इस घटना के बाद से गौरा ओपी प्रभारी सहित सभी पुलिसकर्मियों में हड़कंप की स्थिति है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details