बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण एसपी ने लॉकडाउन में विभिन्न चौक-चौराहों का किया औचक निरीक्षण

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने सूबे में लॉकडाउन लागू किया है. इसका अनुपालन कराने के लिए जिले के वरीय अधिकारी सड़क पर उतर रहे हैं. सारण के एसपी ने सड़क पर उतरकर विभिन्न इलाकों का निरीक्षण किया.

By

Published : May 18, 2021, 8:29 AM IST

saran
saran

छपरा:कोरोना संक्रमण के विस्तार को देखते हुए राज्य सरकार ने लॉकडाउन किया है. इसका सूबे में कड़ाई से पालन कराया जा रहा है. सारण में लॉकडाउन के अनुपालन को लेकर एसपी ने कई स्थानों का औचक निरीक्षण किया.

सारण एसपी ने नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न चेक पोस्ट, बैरियर, रेलवे स्टेशन तथा अन्य चौक चौराहों का निरीक्षण किया और वहां पर नियुक्त पुलिस अधिकारियों को लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया. इस दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में पकड़े गये कुछ लोगों के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई करने का निर्देश संबंधित थाना प्रभारी को दिया.

ये भी पढ़ें: सीएम नीतीश ने वर्चुअल माध्यम से छपरा के सामुदायिक किचन का किया निरीक्षण

अधिकारी लोगों को कर रहे हैं सतर्क
छपरा में लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने के लिए जिले के पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारी सड़कों पर उतर कर लोगों लोगों से सतर्कता बरतने और अपने घरों में रहने अपील कर रहे हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन का कड़ाई से अनुपालन करने का निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिया गया है.
एसपी ने लोगों से कहा कि अपने घरों में ही रहें. केवल आकस्मिक परिस्थिति में ही बाहर निकलें. मास्क जरूर पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details