बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारणः BJP की वर्चुअल रैली का RJD करेगी विरोध, दिन के 11 बजे 11 मिनट तक बजाएगी ताली और थाली

7 जून को अमित शाह की होने वाली वर्चुअल रैली का आरजेडी विरोध करेगी. इसके तरह पार्टी कार्यकर्ता रविवार को दिन के 11 बजे 11 मिनट तक ताली और थाली बजाएगी.

By

Published : Jun 6, 2020, 5:41 PM IST

Updated : Jun 7, 2020, 7:57 PM IST

saran
saran

सारणःकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की 7 जून को होने वाली वर्चुअल रैली की तैयारी जोरों पर है. जिला सहित प्रदेश से लोगों को इससे जोड़ने की कवायत जारी है. इसके लिए सभी शक्ति केंद्रों पर प्रोजेक्टर और एलईडी के माध्यम से लोगों को अमित शाह का संबोधन सुनाया जाएगा.

364 शक्ति केंद्रों से जुड़ेंगे लोग
बीजेपी के जिला अध्यक्ष राम दयाल शर्मा ने कहा कि अमित शाह जन संवाद करेंगे. जिसमें जिले के सभी 10 विधानसभा क्षेत्रों से लोगों को जोड़ा जाएगा. जिले के कुल 364 शक्ति केंद्रों पर इसके लिए खास इंतजाम किए जा रहे हैं. अधिक से अधिक संख्या में लोग इसमें भाग ले इसके लिए तैयारी जोरों पर है.

पेश है रिपोर्ट

आरजेडी विरोध में बजाएगी थाली
वहीं, आरजेडी विधायक जितेंद्र कुमार राय ने कहा कि कोरोना संकट के काल में अभी जनता भूख से तड़प रही है. उसके सामने रोजगार की समस्या है. ऐसे में बीजेपी वर्चुअल रैली कर रही है. जब बिहार के प्रवासी मजदूर पैदल घर लौट रहे थे तब केंद्र और राज्य की सरकार सुध लेने नहीं आई. लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया गया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की इस वर्चुअल रैली के विरोध में आरजेडी रविवार को दिन के 11 बजे 11 मीनट तक ताली और थाली बजाएगी.

Last Updated : Jun 7, 2020, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details