बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शराबियों पर सारण पुलिस की सख्ती, 3 गिरफ्तार

सारण की मशरक पुलिस ने नशेड़ियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से 2 के खिलाफ उनके परिवार के सदस्य ने ही थाने में शिकायत की थी.

By

Published : Nov 22, 2020, 7:19 PM IST

अपराध
अपराध

सारण: पुलिस ने शराब पीने वालों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. जिले के मशरक थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबकि सभी के शराब पीने की पुष्टि हो गई है.

नशे में मारपीट का आरोप
थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने बताया कि घोघिया गांव की एक महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत की थी. जिसके बाद हमने कार्रवाई करते हुए आरोपी राजू नट को गिरफ्तार कर लिया. यह शख्स शराब पीकर अक्सर अपनी पत्नी और मां-बाप के साथ मारपीट किया करता था. उसे मंडल कारा भेज दिया गया है.

नशे में सड़क पर लड़खड़ा रहा था शख्स
वहीं, गश्ती के दौरान पुलिस ने मशरक के तख्त गांव में सड़क पर शराब के नशे में लड़खड़ाते हुए फजले रहमान को गिरफ्तार कर लिया. ब्रेथ एनलाइजर से जांच करने पर शराब पीने की पुष्टि हुई. जिसके बाद उसे भी जेल भेज दिया गया.

भाई की शिकायत पर कार्रवाई
बंगरा गाव में शराब के नशे में धुत पिंटू महतो द्वारा घर में मारपीट करने की शिकायत उसके भाई मिंटू कुमार ने की थी. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने बताया कि शराब पीने और बेचने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. जो लोग भी इस काम में शामिल हैं, उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details