बिहार

bihar

By

Published : Apr 20, 2019, 10:13 PM IST

ETV Bharat / state

नामांकन के बाद बोले साधु यादव- मुझे तो विकास पुरुष के तौर पर लोग जानते हैं

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साले अनिरुद्ध प्रसाद उर्फ साधु यादव महाराजगंज लोकसभा सीट से बीएसपी की टिकट पर नामांकन पर्चा भरा है.

sadhu-yadav-filled-the-nomination-form-for-maharajganj-lok-sabha-seat

छपरा:लोकसभा आम चुनाव को लेकर महाराजगंज संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और महागठबंधन से रणधीर कुमार सिंह के अलावा कई अन्य निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन किया है. वहीं, बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साले अनिरुद्ध प्रसाद उर्फ साधु यादव ने आज यहां से नामांकन पर्चा भर दिया है.

साधू यादव ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के समक्ष नामजदगी का पर्चा दाखिल किया. नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि विकास पुरुष के नाम से मैं जाना जाता हूं. महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में कहीं भी विकास कार्य नहीं हुआ हैं. यहां का विकास कार्य नदारद स्थिति में है.

साधु यादव, पूर्व सांसद

कोई नहीं है टक्कर में
महाराजगंज क्षेत्र में मेरा कोई प्रतिद्वंद्वी नहीं है. हमसे वहां के लोग (प्रत्याशी) क्या लड़ेंगे. विकास नाम की कोई चीज दिख नहीं रही हैं और इसी कारण से मेरा मुद्दा विकास ही होगा. चुनाव जीतने के बाद विकास के पैमाने को बढ़ाने का काम करूंगा और मजबूत करने का भी काम करूंगा.

मंच से बोलने का कुछ और ही मजा
वहीं भाजपा और राजद के सम्बंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बोलने के लिए बहुत कुछ है. लेकिन अभी नहीं, समय का इंतजार कीजिये, तो अच्छा रहेगा. मंच से बोलने का मजा कुछ और ही होता हैं.

नामांकन के लिए जाते साधु यादव

राजनीतिक करियर
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के साले और राबड़ी देवी के छोटे भाई अनिरुद्ध प्रसाद उर्फ साधु यादव महाराजगंज संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से बसपा के टिकट पर अपना किस्मत आजमा रहे है.

  • इससे पहले वो गोपालगंज लोकसभा क्षेत्र से एक बार सांसद रह चुके हैं.
  • साधु यादव कई बार विधायक भी रह चुके हैं लेकिन राजद के टिकट पर ही इन्होंने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की थी.
  • अब राजनीति के अंतिम पायदान पर खड़े साधू एक बार फिर अपनी प्रतिष्ठा बचाने की कवायद में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details