बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क सुरक्षा सप्ताह: DM ने फूल देकर की यातायात नियमों का पालन करने की अपील

डीएम सुब्रत कुमार सेन ने बताया की जिले में सड़क हादसों में बढ़ोतरी हुई है. बताया जा रहा है कि स्टेट हाइवे और एनएच की संख्या बढ़ने के साथ हादसों में भी काफी बढ़ोतरी हुई है.

By

Published : Jan 11, 2020, 3:24 PM IST

सड़क सुरक्षा सप्ताह
सड़क सुरक्षा सप्ताह

सारण: प्रदेश के सभी जिलों में 11 जनवरी से 17 जनवरी के बीच सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है. इसको लेकर जिला समाहरणालय परिसर में एक जागरुकता रैली का आयोजन किया गया. जिसमें शहर के विभिन्न स्कूली छात्र समेत शिक्षक और एनसीसी कैडेट्स ने भाग लिया. इस रैली को डीएम सुब्रत कुमार सेन, एसपी हरकिशोर राय और डीटीओ जयप्रकाश नारायण ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

जागरुकता रैली में भाग लेते स्कूली छात्र

यातायात नियम पालन करने की अपील
इस मौके पर डीएम सुब्रत कुमार सेन और एसपी हरकिशोर राय ने शहर के नगर थाना चौक समीप हेलमेट पहने मोटरसाइकिल चालकों को गुलाब का फूल देकर उन्हें यातायात नियमों का पालन करने की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा कि 17 जनवरी के बाद यातायात नियमों का पालन करने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

तीसरा जिला जहां सबसे ज्यादा सड़क हादसे
इस बाबत डीएम सुब्रत कुमार सेन ने बताया की जिले में सड़क हादसों में बढ़ोतरी हुई है. बताया जा रहा है कि स्टेट हाइवे और एनएच की संख्या बढ़ने के साथ हादसों में भी काफी बढ़ोतरी हुई है. पटना के बाद सारण तीसरा ऐसा जिला है, जहां सबसे ज्यादा सड़क दुर्घटनाएं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details