बिहार

bihar

By

Published : Feb 12, 2022, 7:44 PM IST

ETV Bharat / state

छपरा में नीलगाय से बाइक की टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

छपरा में नीलगाय और बाइक की टक्कर (Bike Collision with Nilgai) में बाइकसवार युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा इस हादसे में बूरी तरह घायल हो गया. दोनों युवक अपने चचेरे भाई थे. पढ़ें पूरी खबर....

छपरा में नीलगाय से बाइक की टक्कर
छपरा में नीलगाय से बाइक की टक्कर

सारणःबिहार के सारण (Road Accident In Saran) जिले केपानापुर डूमरसन नहर मार्ग (Panapur Dumerson Canal Road) पर रसौली गांव के पास एक नीलगाय के साथ बाइक की टक्कर हो गई. जिससे बाइकसवार एक युवक की मौत हो गयी. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ेःंरोहतास में स्कूल बस सहित चार वाहन आपस में टकराए, बाल-बाल बचे बच्चे




घटना के संबंध में बताया जाता है कि दो चचेरे भाई एक ही बाइक से अपने रिश्तेदार के यहां मोहम्मदपुर जा रहे थे. इसी दौरान रसौली गांव के पास उनकी बाइक से एक नीलगाय टकरा गयी. घटना के बाद आसपास के ग्रामीण दौड़े एवं दोनो को इलाज के लिए पीएचसी पानापुर लाए, जहां चिकित्सकों ने संतोष राम को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंःपटना: सड़क हादसे में युवक की मौत, उग्र लोगों ने आगजनी कर जमकर काटा बवाल

मृत युवक तरैया थाना क्षेत्र के राजवाड़ा गांव निवासी मलेश्वर राम का 26 वर्षीय अविवाहित पुत्र संतोष राम बताया जाता है. जबकि गंभीर रूप से घायल युवक उसी गांव का विक्रमा राम का 21 वर्षीय पुत्र नीरज राम बताया जाता है. गंभीर रूप से घायल नीरज राम को प्राथमिक उपचार के बाद छपरा रेफर कर दिया गया.

वहीं, छपरा के डॉक्टरों ने भी बेहतर इलाज के लिए घायल युवक को पटना रेफर कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा भेज दिया.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details