बिहार

bihar

हर मोर्चे पर नीतीश सरकार फेल, इस बार चुनाव में जनता सिखाएगी सबक: RJD विधायक

By

Published : Sep 8, 2020, 3:36 PM IST

आरजेडी विधायक जितेंद्र राय ने जेडीयू की वर्चुअल रैली पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध बढ़े है. इसके साथ ही भ्रष्टाचार के मामले भी तेजी से बढ़े है. उद्धघाटन के पहले ही पुल ध्वस्त हो जा रहा है. बाढ़ और कोरोना संक्रमण के नाम पर अधिकारियों ने खुल कर सरकारी राशि का दुरुपयोग किया है.

RJD MLA Jitendra Rai
RJD MLA Jitendra Rai

सारण:छपरा के मरहौरा से आरजेडी विधायक ने सत्तारूढ़ एनडीए सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जेडीयू की वर्चुअल रैली पूरी तरह से फ्लाप साबित हुई है. उन्होंने कहा कि जदयू कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जिस तेजी से इस वर्चुअल रैली के प्रचार और प्रसार किया गया था. लोकिन जेडीयू के समर्थकों ने इस रैली का पुरजोर विरोध किया है.

मरहौरा से आरजेडी विधायक जितेंद्र राय ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार पूरी तरह से विधानसभा चुनावों की तैयारी मे लग चुकी है, जबकी हम इसका लगातार विरोध कर रहे हैं. कोरोना और बाढ़ से बेहाल बिहार के लोगों में सरकार के जन विरोधी नीतियों कर कारण काफी आक्रोश है. आने वाले विधानसभा चुनावों में जनता का यह आक्रोश नीतीश सरकार को सबक सिखाते हुए सत्ता से हटाने का काम करेगा.

आरजेडी विधायक जितेंद्र राय

क्या कहते हैं विधायक
विधायक ने कहा 'राज्य में बाढ़ के कारण जो तबाही हुई है. यह किसी से छुपी नहीं है. यह सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. बिहार में अपराध बढ़े है. इसके साथ ही भ्रष्टाचार के मामले भी तेजी से बढ़े है. उद्धघाटन के पहले ही पुल ध्वस्त हो जा रहा है. बाढ़ और कोरोना संक्रमण के नाम पर अधिकारियों ने खुल कर सरकारी राशि का दुरुपयोग किया है. इसे रोकने वाला या देखने वाला कोई भी नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details