बिहार

bihar

ETV Bharat / state

24वें स्थापना दिवस पर RJD की साइकिल रैली, निशाने पर केंद्र और राज्य की सरकार

छपरा में रविवार को राजद ने अपने स्थापना दिवस के अवसर पर साइकिल रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही केंद्र की नमो सरकार और राज्य की नीतीश सरकार पर जमकर हमला भी बोला.

By

Published : Jul 5, 2020, 4:13 PM IST

Chhapra
Chhapra

छपरा: जिले में रविवार को राष्ट्रीय जनता दल अपने ने अपने 24वें स्थापना दिवस को बड़े धूम-धाम से मनाया. इस अवसर पर पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में हुई बेतहाशा वृद्धि को लेकर राजद ने साइकिल रैली का आयोजन कर विरोध जताया. साथ ही केंद्र की नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार किया.

साइकिल रैली के दौरान राजद ने राज्य के नीतीश सरकार को भी आड़ों हाथे लिया. यह रैली जिले के कचहरी स्टेशन परिसर से निकल कर शहर के कई मार्गों से होते हुए नगर पालिका चौंक तक पहुंची, जहां राजद नेताओं ने सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन कर नारे लगाए.

विरोध करते राजद कार्यकर्ता

प्रखंड से लेकर जिला स्तर तक के कार्यकर्ता रैला में शामिल

राजद के 24वें स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में प्रखंड स्तर से लेकर जिला स्तर तक के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल रहे. मुख्य कार्यक्रम का आयोजन छपरा शहर स्थित कचहरी स्टेशन परिसर में किया गया. कचहरी स्टेशन परिसर में सभी कार्यकर्ता और पार्टी के वरीय नेता एकत्रित हुए. इसके साथ ही पार्टी के वरीय नेताओं ने यहां उपस्थित लोगों को संबोधित किया. उसके बाद सभी कार्यकर्ता साईकिलों पर सवार होकर विरोध मार्च के लिए निकल पड़े.

राजद नेताओं से बात करते संवाददाता

पूर्व उप सभापति ने भी रैली में की शिरकत

इस अवसर पर प्रदेश राजद उपाध्यक्ष और पार्टी के वरीय नेता और पूर्व उप सभापति बिहार विधान परिषद भी साइकिल पर सवार होकर निकले. पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती हुई दामों के खिलाफ केंद्र सरकार की जमकर भर्त्सना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details