बिहार

bihar

सोनपुर से रिटायर्ड बीएसएफ जवान गिरफ्तार, नक्सलियों और बदमाशों को हथियार सप्लाई करने का आरोप

By

Published : Nov 18, 2021, 5:27 PM IST

सारण के सोनपुर इलाके में रांची एटीएस की टीम ने छापेमारी कर एक रिटायर्ड बीएसएफ जवान को गिरफ्तार किया है. रिटायर्ड जवान पर नक्सलियों और बदमाशों को हथियार सप्लाई करने का आरोप है. पढ़िये पूरी खबर..

Police Inspector Office Sonpur
पुलिस निरीक्षक कार्यालय सोनपुर

छपरा:झारखंड एटीएस (Jharkhand ATS) की टीम ने सारण जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र के साहपुर से एक रिटायर्ड बीएसएफ के जवान अरुण कुमार सिंह को गिरफ्तार (Arrested) किया है. एटीएस की टीम ने रिटायर्ड जवान के घर छापेमारी कर करीब एक हजार जिंदा कारतूस जब्त किया है. रिटायर्ड जवान पर नक्सलियों और अपराधियों को गोली और हथियार आपूर्ति करने का आरोप है.

ये भी पढ़ें:गिरफ्तार सीआरपीएफ जवान की निशानदेही पर कई राज्यों में एटीएस कर रही छापेमारी

जानकारी के मुताबिक जम्मू कश्मीर के बेहद संवेदनशील इलाके पुलवामा में तैनात सीआरपीएफ जवान को झारखंड एटीएस की टीम ने हथियारों की तस्करी करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. जिसके बाद अरुण कुमार सिंह का नाम सामने आया. रांची से सारण आई एटीएस की टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से बीएसएफ के रिटायर्ड जवान अरुण कुमार सिंह को गिरफ्तार किया. एटीएस की टीम के साहपुर गांव में पहुंचते ही वहां हड़कंप मच गया.

इस संबंध में पुलिस प्रशासन कुछ भी बताने से परहेज कर रहा है. इस मामले में सोनपुर पुलिस और एसडीपीओ को भी कोई जानकारी नहीं दी गई है. जब स्थानीय पुलिस अधिकारियों से इस मामले में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है. हालांकि एटीएस की कार्रवाई के बारे में लोग भी अनभिज्ञता जाहिर कर रहे हैं. एटीएस की टीम रिटायर्ड बीएसएफ जवान को गिरफ्तार कर अपने साथ रांची ले गई है.

ये भी पढ़ें:फौजी 'जीजा' और बैंकर 'साला' ने मिलकर रची थी ATM लूट की साजिश.. तब तक आ गई पुलिस और...

ABOUT THE AUTHOR

...view details