बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: सीएम नीतीश के संभावित दौरे को लेकर अलर्ट पर प्रशासन, बनाए गए 2 हेलीपैड

मुख्यमंत्री के संभावित दौरे के लेकर एक ओर जहां छपिया गांव में तैयारी चल रही है. वहीं, दूसरी ओर शहर के राजेंद्र स्टेडियम का भी रंग रोगन और मरम्मती का कार्य भी जारी है.

By

Published : Dec 21, 2019, 4:46 AM IST

सारण
मुख्यमंत्री के संभावित आगमन को लेकर तैयारियां शुरू

सारण:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जल-जीवन-हरियाली यात्रा को लेकर सारण जिले में तैयारियां तेज हो गई हैं. एकमा प्रखंड अंतर्गत परसागढ़ पूर्वी पंचायत में संभावित कार्यक्रम को लेकर प्रशासन ने तैयारियां करनी शुरू कर दी है. एकमा प्रखंड के परसागढ़ पूर्वी पंचायत के छपिया गांव में चल रही तैयारियों का जायजा लेने के लिए अधिकारी लगातार दौरा कर रहे है.

राजेंद्र स्टेडियम में चल रहा है मरम्मत का काम
मुख्यमंत्री के संभावित दौरे के लेकर एक ओर जहां छपिया गांव में तैयारी चल रही है. वहीं, दूसरी ओर शहर के राजेंद्र स्टेडियम का भी रंग रोगन और मरम्मती का कार्य भी जारी है. हालांकि, अधिकारी मुख्यमंत्री के दौरे को अभी संभावित बता रहे है.

राजेन्द्र स्टेडियम सारण

पेंडिंग काम को किया जा रहा है पूरा
बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन कोई कोर-कसर नही छोड़ना चाहती है. जिसको लेकर अधिकारी लगातार बैठक कर पेंडिंग काम को जल्द से जल्द पुरा करने का दिशा-निर्देश दे रहें है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री छपिया गांव स्थित बधार में बने मछलीपालन, नल-जल योजना और जल जीवन हरियाली अभियान का निरीक्षण करेंगे.बधार में पक्षी विहार बनाने के लिए चिड़िया, बत्तक आदि की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है.

पेश है एक रिपोर्ट

हेलीपैड को हो रहा निर्माण
इस बाबत वरीय अपर समाहर्ता अरुण कुमार का कहना है कि मुख्यमंत्री के संभावित दौरे के लेकर जिला प्रशासन सजग है. शहर के राजेंद्र स्टेडियम का मरम्मत कार्य और रंगाई की जा रही है. स्टेडियम में दो हेलीपैड का निर्माण भी किया जा रहा है. मौके पर नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी संजय उपाध्याय, भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता ने कार्य में गति लाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए.

अरुण कुमार , वरीय अपर समाहर्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details