बिहार

bihar

गुरुजी भूल बैठे राजेंद्र बाबू के सिद्धांत, जब बजा नागिन डांस और सपना चौधरी का सॉन्ग

By

Published : Dec 4, 2020, 6:44 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 6:05 PM IST

जिस कॉलेज का नाम डॉ राजेंद्र प्रसाद के नाम पर रखा गया उस कॉलेज के शिक्षकों ने डीजे की धुन पर जमकर डांस किया. शिक्षकों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. कॉलेज के कर्मी वीडियो सामने आने के बाद खुद को शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं.

Rajendra prasad college teachers dance
राजेंद्र कॉलेज के शिक्षकों ने किया नागिन डांस

छपरा.तीन दिसंबर को देश के पहले राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद की जयंती मनाई गई. इस अवसर पर छपरा में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए. शहर के राजेंद्र कॉलेज में भी प्रथम राष्ट्रपति को याद करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन हुआ, लेकिन यह शिक्षकों द्वारा किए गए नागिन डांस के चलते चर्चा का विषय बन गया है.

फिल्मी गानों पर शिक्षकों ने जमकर किया डांस
जिस कॉलेज का नाम डॉ राजेंद्र प्रसाद के नाम पर रखा गया उस कॉलेज के शिक्षकों ने राजेंद्र जयंती पर डीजे की धुन पर जमकर डांस किया. इस दौरान फिल्मी गाना बजाया गया और शिक्षक-शिक्षिकाओं ने डांस किया. शिक्षकों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है.

राजेंद्र जयंती पर कॉलेज के शिक्षकों ने किया नागिन डांस.

शहर के लोग राजेंद्र बाबू की जयंती पर शिक्षकों के अभद्र डांस को शैक्षणिक जगत के लिए दुखदाई बता रहे हैं. कॉलेज के कर्मी वीडियो सामने आने के बाद खुद को शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं. राजेंद्र कॉलेज में काम करने वाले नवीन कुमार मन्नू कहते हैं कि इस घटना से हमलोगों का सिर शर्म से झुक गया है.

"राजेंद्र महाविद्यालय के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. जिस तरह अभद्र डांस किया गया यह दुखद है. अब तो मुझे यह कहने में शर्म आती है कि इस कॉलेज का कर्मचारी हूं."-नवीन कुमार मन्नू, राजेंद्र कॉलेज के कर्मचारी

Last Updated : Dec 15, 2020, 6:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details