बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छात्रा से छेड़छाड़ मामले में फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क पर उतरे लोग

बता दें कि तीन दिनों पहले परसा प्रखण्ड के मुजौना गांव की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया था. इस मामले में लोगों ने थानाध्यक्ष पर निष्क्रियता का आरोप लगाया है. गुस्से का इजहार करते हुए लोगों ने प्रदर्शन किया.

By

Published : Feb 2, 2020, 4:43 PM IST

सड़क पर उतरे लोग
सड़क पर उतरे लोग

सारण:छपरा कीछात्रा के साथ दुष्कर्म के असफल प्रयास के बाद आरोपियों की ओर से मारपीट की घटना को अंजाम देने और प्राथमिकी दर्ज होने के बावजूद भी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने जिले के परसा बाजार के दरोगा चौक पहुंचकर सड़क जाम कर दिया. सड़क पर उतरे आक्रोशित लोगों ने इस दौरान स्थानीय पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. अभियुक्तों से मिलीभगत कर उसे संरक्षण देने का आरोप भी लगाया.

सड़क पर हंगामा करते रहे ग्रामीण
बता दें कि तीन दिन पहले परसा प्रखण्ड के मुजौना गांव की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया. इस मामले में लोगों ने थानाध्यक्ष पर निष्क्रियता का आरोप लगाया है. वहीं, लोगों ने बताया कि मामले में अभी तक किसी अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं की गई है. नामजद आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. आक्रोशित लोग थानाअध्य्क्ष के निलंबन और अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बीच सड़क पर बैठ गए और हंगामा करते रहे. बिगड़ते कानून व्यवस्था को नियंत्रित करने को लेकर परसा बीडीओ रजत किशोर सिंह, सीओ रामभजन राम सहित दरियापुर की पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास करती रही.

देखें पूरी रिपोर्ट

अश्वासन पर लोगों का शांत हुआ गुस्सा
आक्रोशित लोग मौके पर एसपी को बुलाने की मांग को लेकर अड़े रहे. बाद में वरीय पुलिस पदाधिकारी के अश्वासन पर लोग शांत हुए. उन्होंने लोगों को समझाया साथ ही एक लिखित आवेदन लेते हुए इस मामले को अपने स्तर से देखते हुए कार्रवाई का भरोसा दिया. इस दौरान परसा बाजार की दर्जनों दुकानें और कई शैक्षणिक प्रतिष्ठान भी आक्रोशित लोगों ने बंद कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details