बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: जाम से त्रस्त लोगों ने निकाली पद यात्रा, प्रशासन के खिलाफ जताया विरोध

एनएच 19 का काम समय से पूरा नहीं होने के कारण लोगों ने पद यात्रा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही आक्रोशित लोगों ने डोरी गंज से छ्परा जिला मुखयालय तक पद यात्रा कर प्रशासन के खिलाफ अपना विरोध जताया. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन सड़क पर हुए गड्ढे को अविलंब भरवाये और जल्द सड़क का निर्माण कार्य पूरा किया जाए.

By

Published : Oct 25, 2019, 10:36 AM IST

Saran

सारण:जिले में निर्माणाधीन एनएच 19 का काम समय पर पूरा नहीं होने पर लोगों ने पद यात्रा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया. जिले के लोगों को जाम और रोड खराब होने के कारण परेशानी का समना करना पड़ रहा है. वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने डोरी गंज से छ्परा जिला मुख्यालय तक पद यात्रा कर प्रशासन के खिलाफ अपना विरोध जताया.

'सांसद भी कर चुके है प्रयास'
विगत दस वर्षों से निर्माणाधीन इस बड़े प्रोजेक्ट को लेकर स्थानीय प्रशासन से लेकर छ्परा के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने भी काफी प्रयास किया. इसके बाबजूद भी यह काम अभी तक शुरू नहीं हो सका है. यहां लगने वाले जाम से परेशान होकर स्थानीय लोगों ने आज से आन्दोलन शुरुूकर दिया है. इसके पहले स्थानीय लोगों ने कई बार धरना और प्रदर्शन भी किया था. लेकिन इसका कोई भी सार्थक परिणाम नहीं निकल सका था. अब मजबूरन यहां के निवासियों ने आन्दोलन का रुख अख्तियार किया है.

जाम से परेशान है लोग

जाम से जनता में त्राहिमाम
लोगों का कहना है कि जाम के कारण यहां जनता त्राहिमाम कर रही है और आये दिन दुर्घटना भी हो रही है. जिसमें कई लोग हताहत हुए है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जब से आरा छ्परा पुल चालू हुआ है तब से स्थिति और भी खराब हो गयी है. उन्होंने कहा कि जाम के कारण कई छात्राओं ने पढ़ाई-लिखाई भी छोड़ दिया है.

सड़क जाम से लोगों में त्राहिमाम

'पानी का हो छिड़काव'
स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन सड़क पर हुए गढ्ढे को अविलंब भरवाये. उन्होंने कहा कि ट्रकों को एक लाइन मे चलाने और सड़को पर धुल से बचने के लिये लगातार पानी के छिड़काव की व्यवस्था की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details